Thursday, September 19, 2024

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान पर लगे तीन आरोप, लोकसभा सदस्यता को चुनौती हाईकोर्ट में चुनौती

पटना। भारतीय जनता पार्टी के नेता राकेश सिंह ने केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान की लोकसभा सदस्यता को चुनौती दी है। उनका आरोप है कि चिराग पासवान ने अपने खिलाफ रेप जैसे संगीन मामलों की जानकारी छिपाई है। इस चुनौती को लेकर हाईकोर्ट, सुप्रीम कोर्ट और इलेक्शन कमीशन में शिकायत की गई है।

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के नेता की ओर से केंद्रीय मंत्री एवं लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान की लोकसभा की सदस्यता को चुनौती देते हुए हाईकोर्ट, सुप्रीम कोर्ट तथा इलेक्शन कमीशन के पास शिकायत की गई है। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के नेता राकेश सिंह की ओर से केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान की हाजीपुर से लोकसभा की सदस्यता को लेकर दी गई चुनौती में रेप जैसे संगीन केस की जानकारी छिपाने का गंभीर आरोप केंद्रीय मंत्री के ऊपर लगाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भारतीय जनता पार्टी के नेता की ओर से इस मामले को लेकर पटना हाई कोर्ट एवं सुप्रीम कोर्ट में केंद्रीय मंत्री के खिलाफ अपील करने के अलावा इलेक्शन कमीशन के पास भी शिकायत की गई है। तीनों ही स्थान पर की गई शिकायत में अपील करते हुए केंद्रीय मंत्री की हाजीपुर लोकसभा सीट से सदस्यता खत्म किए जाने की डिमांड की गई है। भाजपा नेता ने रेप का मामला छुपाने के अलावा केंद्रीय मंत्री के ऊपर क्रिया के शहरबननी में पैतृक संपत्ति की भी सही जानकारी नहीं देने का आरोप लगाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय