Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में पूर्व विधायक उमेश मलिक पर आरोप तय, भाजपा बूथ अध्यक्ष की हत्या के बाद हुआ था बवाल

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर क्षेत्र के गांव खुब्बापुर में भाजपा के बूथ अध्यक्ष राहुल शर्मा की हत्या के बाद हुए बवाल के मामले में पूर्व विधायक उमेश मलिक समेत सात पर आरोप तय हो गए हैं।

थाना मंसूरपुर क्षेत्र के खुब्बापुर गांव में भाजपा के बूथ अध्यक्ष राहुल शर्मा की हत्या के बाद हुए बवाल के मामले में पूर्व विधायक उमेश मलिक समेत सात आरोपियों पर आरोप तय हुए। सिविल जज सीनियर डिवीजन विशेष एमपी एमएलए कोर्ट के पीठासीन अधिकारी देवेंद्र सिंह फौजदार ने अगली सुनवाई के लिए नौ सितंबर की तारीख तय की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खुब्बापुर गांव में 27 सितंबर 2012 को भाजपा के बूथ अध्यक्ष राहुल शर्मा की हत्या कर दी गई थी। भाजपा नेता शोक प्रकट करने के लिए 29 सितंबर को खुब्बापुर गए थे। इसी दौरान गांव में तोडफ़ोड़ की गई। गांव के काला की तहरीर पर पूर्व विधायक उमेश मलिक समेत 12 लोगों के खिलाफ बलवा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने आरोप पत्र दाखिल किया।

शुक्रवार को आरोपी उमेश मलिक के अलावा हरिओम, दीपक, जयप्रकाश, सतीश, ओमवीर, टीनू और अरविंद के खिलाफ आरोप तय हुए। दो आरोपियों की ट्रायल के दौरान मौत हो गई, जबकि नामजद दो लोग तस्दीक ही नहीं हो पाए थे। उधर, उमेश मलिक दंगे के दौरान सोरम के झगड़े और आचार संहिता उल्लंघन के मामले में भी कोर्ट में पेश हुए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय