Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में बिजली विभाग के संविदाकर्मी को घर में बंधक बनाकर पीटा

गाजियाबाद। मोदीनगर के सीकरी खुर्द गांव में ट्रांसफार्मर का फाल्ट ठीक करने गए बिजली विभाग के संविदाकर्मी को दबंग ने घर में बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा। संविदाकर्मी ने बीस हजार नकदी छीनने का भी आरोप लगाया। घटना के विरोध में ऊर्जा कर्मियों ने मोदीनगर थाने पर जोरदार नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। आक्रोशित ऊर्जा कर्मियों ने चेताया कि जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वह कार्य नहीं करेंगे। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देकर उन्हें शांत कराया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बह्मपुरी कॉलोनी निवासी विजय कुमार बिजली विभाग में संविदाकर्मी है। विजय कुमार ने बताया कि  सीकरी खुर्द गांव में ट्रांसफार्मर का फाल्ट ठीक करने गए थे। विजय ने बताया कि इसी दौरान एक युवक वहां पहुंचा और उसे बहाने से अपने घर बुला ले गया। आरोप है कि युवक ने विजय को घर में बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा और उसकी जेब में रखे बीस हजार रुपये निकाल लिए।

 

 

आरोपी को शक था कि विजय ने ही उसके यहां छापा मरवाया था। विजय किसी तरह जान बचाकर वहां से विद्युत स्टेशन पहुंचा और साथियों को मामले की जानकारी दी। घटना से ऊर्जा कर्मियों में आक्रोश पैदा हो गया और वह बड़ी संख्या में एकत्रित होकर मोदीनगर थाने पहुंचे।

 

 

ऊर्जा कर्मियों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होगा तब तक वह काम नहीं करेंगे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें किसी तरह शांत कराया। एसीपी ज्ञानप्रकाश राय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय