Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में दुष्कर्म पीड़िता के मौत की फैली अफवाह, आरोपी को तलाश रही पुलिस

गाजियाबाद। साहिबाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़िता की मौत की अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की पहचान करने में लगी है। वहीं, घटनास्थल पर पीएसी तैनात है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि घटना में किशोरी की मौत की अफवाह फैलाकर कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिये माहौल खराब करने का प्रयास किया। उनको बेनकाब करने के लिए साइबर टीम से पहचान करने का काम चल रहा है। किशोरी के घर के बाहर भी लिंक रोड थाने की महिला टीम लगातार निगरानी कर रही है। किशोरी की हालत अब ठीक है। वह अपने परिजनों के साथ समय बिता रही है।

 

 

डीसीपी का कहना है कि घटना में भ्रामक सूचना फैलाने वालों पर नजर रखी जा रही है। साइबर टीम 100 से ज्यादा व्हाट्सएप, फेसबुक और एक्स अकॉउंट की जांच कर रही है।

 

 

डीसीपी निमिष पाटिल ने लिंक रोड थाने में पुलिस बल के साथ घटनास्थल और तोड़फोड़ वाली जगह का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने व्यापारियों को सुरक्षा का आश्वासन दिया। किसी भी तरह माहौल खराब होने की सूचना तुरंत पुलिस को सूचना देने के लिए कहा। उनका कहना है कि किशोरी की मौत की अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय