Sunday, September 22, 2024

नोएडा की सब्जी मण्डी में पैसों के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, 4 गिरफ्तार

नोएडा। सब्जी खरीद के बकाया पैसों को लेकर आज दो पक्षों में कहा-सुनी के बाद मारपीट हो गई। मारपीट में दोनों पक्षों की तरफ से लाठी डंडे चले।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस घटना की किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची थाना फेस-2 पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। शेष अभियुक्तों को चिन्हित कर पुलिस गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

 

थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि थाना क्षेत्रान्तर्गत आज सब्जी मण्डी के अन्दर दो पक्षों में 32 हजार रुपये के लेन-देन को लेकर मारपीट हुयी है। दोनों पक्ष एक ही वर्ग के है। दोनों पक्षों से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि थाना पुलिस को सूचना मिली कि बकाया पैसों को लेकर दो पक्ष आपस में झगड़ा कर रहे हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आशु पुत्र चंद, आमिर पुत्र साकिर खान, मोहम्मद मेहरबान पुत्र मोहम्मद फ्राईम तथा मोहम्मद मुस्तकीम उर्फ बल्लू पुत्र मोहम्मद हाकमीन को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि शेष अभियुक्तों को भी चिन्हित कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था कायम है।

 

 

इसके अलावा थाना सेक्टर-39 पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। आरोपी बिजली का काम करता है। उसने हाजीपुर गांव में रहने वाले एक व्यक्ति के घर पर बिजली का काम किया था। उसने उसका 500 रूपए नहीं दिया तो आरोपी तमंचा लेकर उसकी हत्या करने के लिए जा रहा था। तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया।  थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बंदी बनाया गया अभियुक्त शोभित सिंह है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय