Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में स्कूल से लौट रही छात्रा को ईख के खेत में खींचा, कपड़े फाड़े, हिंदू संगठनों ने किया थाने में हंगामा

चरथावल। चरथावल क्षेत्र में स्कूल से लौट रही छात्रा चलते-चलते अपनी सहेलियों से पीछे रह गई, तो दो युवकों ने उसे खेत में खींच लिया। पीछे से आए बाइक सवार युवकों ने शोर मचाया, तो आरोपी भाग गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चरथावल क्षेत्र के एक स्कूल से घर लौट रही एक छात्रा को खेत में खींचने का प्रयास किया गया। छीनाझपटी में छात्रा के कपड़े फाड़ दिए। वारदात के समय पीछे आ रहे बाइक सवार युवकों ने छात्रा को बचाया। हिंदू संगठन के लोगों ने थाने पर हंगामा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को दोपहर बाद एक विद्यालय से पढ़कर छात्रा गांव लौट रही थी। चरथावल कस्बे के बाहरी छोर पर दहचंद-पावटी मार्ग पर वह अपनी सहेलियों से बिछड़ गई। बताया जा रहा है कि उसके गांव की छात्राओं का ग्रुप आगे निकल गया। रास्ते में सुनसान रास्ते पर दो युवकों ने उसे ईख के खेत में खींचना शुरू कर दिया। विरोध करने पर छात्रा के कपड़े फट गए। इसी दौरान पीछे से पावटी खुर्द गांव के दो युवक बाइक से आ रहे थे। उन्होंने पीडि़ता के साथ आरोपियों की हरकत को देखकर शोर मचाया। आरोपी मौके से ईख के रास्ते फरार हो गए।

थाना प्रभारी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों के साथ ईख में छानबीन की। चरथावल की सीमा पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है। घटना के दरमियान मौके से गुजरने वाले संदिग्ध युवकों पर पुलिस की निगाह लगी हुई है।

सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि चरथावल क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उनकी पुत्री इंटर में पढती है। दोपहर के समय वह स्कूल से आ रही थी, तो चरथावल से पावटी रोड पर एक अज्ञात युवक ने उनकी पुत्री से छेडछाड की। सूचना पर चरथावल पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ के साथ ही सीसीटीवी कैमरों को भी चैक किया। कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, शीघ्र ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय