Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में आतंक के साये में ग्रामीण, पुलिस को बताने गए तो उन्हें ही थाने में बैठा लिया,अब रात को खुद दे रहे पहरा

मुज़फ्फरनगर- उत्तर प्रदेश में भयमुक्त शासन के दावों के बीच मुज़फ्फरनगर ज़िले के ग्रामीण इलाकों में तेज़ी से बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है, जिसके कारण ग्रामीण अब फिर खुद रात भर पहरा देने को मजबूर हो रहे है।

जनपद के मीरापुर थाना क्षेत्र के ग्राम बलीपुरा में पिछले कई दिनो से रात्रि के समय बदमाशो का आना जाना चल रहा है। बदमाशों के खौफ के चलते ग्रामीण रात्रि में पहरा दे रहे हैं। सूचना पाकर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष व अन्य कार्यकर्ता ग्राम बलीपुरा में पहुंचे तथा मामले से सांसद चन्द्र शेखर आजाद को अवगत कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीरापुर थाना क्षेत्र के ग्राम बलीपुरा के ग्रामीणो ने बताया कि पिछले एक पखवाडे से बदमाशों का रात्रि के समय गांव में आना जाना हो रहा हैं। गांव वासियों ने पुलिस को भी सूचना दी और कई बार इन लोगों का पीछा भी किया लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। ग्रामवासी बदमाशो के खौफ के चलते सारी रात पहरा देकर बदमाशो से अपने परिवारो की सुरक्षा कर रहे हैं।

10  सितम्बर को तडके कुछ बदमाश गांव में घुसने का प्रयास करने लगे, लेकिन पहरा दे रहे लोगो ने उन्हे ललकारा तो वे भागने लगे जिनमें से एक बदमाश को ग्रामवासियों ने पकडने का प्रयास किया, लेकिन वह भी हाथों में कुछ चिकनी वस्तु लगी होने के कारण छूटकर भाग गया। ग्रामवासियों ने इस मामले की सूचना थाने में पहुंच कर दी तो पुलिस ने उन्हे ही थाने में बैठा लिया, जब ग्रामवासियों को इस मामले की जानकारी मिली, तो गांववासी बडी संख्या में मीरापुर थाने में पहुंच गये और गांव वालो को छुडा कर ले गये।

इनकी सूचना पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष रजत मिठारिया, तहसील प्रभारी मोहित बौध, जिला प्रभारी युवा कपिल दर्शन, अभिषेक जाटव मीरापुर नगर अध्यक्ष व अश्विनी कटारिया बालिपुरा में पहुंचे तथा रविदास मंदिर में ग्रामवासियों के साथ बैठक का आयोजन किया व उनकी समस्याऐं सुनी।

भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने ग्रामीणो से कहा कि पुलिस की मदद न मिलने पर ग्रामवासी स्वयं चौकीदारी करें। सभी समस्याओं को सांसद चन्द्र शेखर आजाद के समक्ष रखकर समाधान कराया जायेगा। बैठक में  नरेन्द्र, कर्मवीर, धर्मेन्द्र, मुरारीलाल, संजय, राहुल, ईश्वर सिंह, धर्मवीर, नैनसिंह, श्रीपाल, राजू, प्रकाश, सुखवीर, मंशाराम आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय