Friday, September 20, 2024

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने बुधवार को घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है। उनके सुसाइड करने की वजहों का पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार, मलाइका अरोड़ा के पिता ने बांद्रा में स्थित अपने घर की तीसरी मंजिल से कूदकर सुसाइड किया। उन्होंने बुधवार सुबह 9 बजे के करीब छत से कूदकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

इस बीच पिता की मौत की खबर मिलने के बाद मलाइका अरोड़ा पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। उनके पिता के शव को मुंबई के बाबा अस्पताल में रखा गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मलाइका के पूर्व पति अरबाज खान भी उनके घर पहुंच गए हैं। मलाइका का जन्म महाराष्ट्र के ठाणे में हुआ था। वह 11 साल की थीं, तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। वह अपनी मां और बहन अमृता अरोड़ा के साथ चेंबूर रहने आ गईं। उनकी मां जॉयस पॉलीकार्प एक मलयाली ईसाई हैं और उनके पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी थे, जो भारतीय मर्चेंट नेवी में काम करते थे।

 

 

हाल ही में एक फैशन पत्रिका को दिए गए इंटरव्यू में मलाइका ने बताया था कि जब वह 11 साल की थीं, तब उनके माता-पिता ने अलग होने का फैसला किया था। उन्होंने कहा था कि भले ही उनका बचपन अच्छा रहा हो, लेकिन यह सब उनके लिए आसान नहीं था। मेरे माता-पिता के अलग होने से मुझे अपनी मां को एक नए नजरिए से देखने का मौका मिला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय