Friday, September 20, 2024

मेरठ में युवा ब्राहमण समाज की बैठक, आगामी 22 सितंबर को पदाधिकारी लेंगे शपथ

मेरठ। युवा ब्राह्मण समाज संगठन ट्रस्ट मेरठ की बैठक पूर्ण निर्धारित कार्यक्रम अनुसार अजय शर्मा की अध्यक्षता में आज संपन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि आगामी 22 सितंबर रविवार को कार्यकारणी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में दिसंबर में प्रस्तावित परिचय सम्मेलन हेतु फार्म का वितरण किया जाएगा साथ ही समाज के उत्थान व संगठन को बल प्रदान करने के लिए अन्य कार्य योजनाओं पर भी अमल किया जाएगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज की बैठक में अनेक नए सदस्यों ने भाग लिया व अपने विचारों से अवगत कराया आज समाज में मूल्य की गिरावट पर विशेष चर्चा हुई । साथ ही समाज को शैक्षिक और वैवाहिक कार्यों में आ रही समस्याओं को दृष्टिगत रखते हुए , इन दोनों पर विशेष रूप से समाज में कार्य करने पर बल दिया गया।

 

 

बैठक में 22 सितंबर को चेंबर ऑफ कॉमर्स रोडवेज के सामने शपथ ग्रहण का सम्मान स्वरूप समारोह कार्यक्रम निर्धारित करने का निर्णय हुआ। साथ ही मालवीय जयंती के अवसर पर 25 दिसंबर को परिचय सम्मेलन आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया। आज की बैठक में मंडल अध्यक्ष कुलदीप शर्मा, जितेंद्र गौतम, गौरव पाठक, पुनीत शर्मा , आशीष गौतम , राजीव शर्मा, एडवोकेट नितिन शर्मा, डॉ मनोज शर्मा , अजय शर्मा, सौरभ दिवाकर शर्मा,  सौरभ शर्मा , राजीव कौशिक , राजीव नरहरि,  आनंद शर्मा और सुरेंद्र शर्मा आदि  संगठन में सक्रिय व सामाजिक प्रगति,एकता के लिए प्रयासरत रहने पर जोर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय