Tuesday, June 25, 2024

अपनी कॉमेडी से गुदगुदाने वाले 4 यूट्यूबरों की सड़क हादसे में मौत,2 गंभीर,छाया मातम

लखनऊ। हंसी-मजाक की वीडियो बनाकर सबको हंसाने वाले उत्तर प्रदेश के चार दोस्तों की एक साथ दर्दनाक मौत हो गई है। उत्तर प्रदेश के चार होनहार यूट्यूबर लोगों को हंसाते-हंसाते पूरे उत्तर प्रदेश के नागरिकों को रूलाकर चले गए हैं। चार दोस्तों की दर्दनाक मौत की यह खबर पूरे उत्तर प्रदेश में आग की तरह फैल गई है।

दर्दनाक घटना उत्तर प्रदेश के गजरौला की है। गजरौला पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रसिद्ध कस्बा है। अमरोहा जिले में गजरौला मार्ग पर रविवार देर रात तीन कारों की भिड़ंत में चार यूट्यूबर दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक हादसा गजरौला मार्ग पर कोतवाली क्षेत्र के मनोटा पुल के नजदीक रविवार रात करीब 1030 बजे हुआ। तेज गति आर्टिगा और बोलेरो कार की आमने-सामने से भिड़ेंत हो गई। इस दौरान पीछे से आई स्विफ्ट कार भी टकरा गई। हादसे में अर्टिगा पर सवार गजरौला के नवादा रोड निवासी 17 वर्षीय लकी पुत्र बब्बू, गजरौला के अल्लीपुर निवासी 17 वर्षीय सलमान पुत्र तहसीन, 18 वर्षीय शाहरुख पुत्र अच्छन, 19 वर्षीय शाहनवाज पुत्र मकसूद की मौके पर मौत हो गई। लकी यूट्यूबर है। बोलेरो सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन- फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों लोगों को मेरठ रेफर कर दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उधर, चारों मृतकों के शव गजरौला सीएचसी में रख दिए गए। चारों मृतक दोस्त थे। वे यूट्यूबर थे। कॉमेडी वीडियोज के जरिए लोगों को गुदगुदाने का काम करते थे। चारों रविवार को हसनपुर से एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कार से घर लौट रहे थे।

प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। रविवार की रात गजरौला हसनपुर मार्ग पर स्थित मनोटा पुल पर हादसे का शिकार हुए चारों दोस्तों के शव सीएचसी पहुंचे तो चीख-पुकार मच गई। खून से लथपथ होने की वजह से युवकों के शव पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था। चीख-पुकार के बीच अफरा-तफरी का माहौल रहा। लोगों की भीड़ जमा हो गई। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस तैनात की गई। शव पोस्टमार्टम को मोर्चरी भिजवा दिए गए।

 

जहां भी जाते थे चारों साथ ही जाते थे। रविवार की रात भी कार में सवार चारों दोस्त हसनपुर की दिशा में कहीं जा रहे थे। किसी के भी परिवार वालों को उनके जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। हादसे के बाद चारों के परिवार वालों को सूचना मिली तो मोहल्ले में कोहराम मच गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय