Wednesday, June 26, 2024

मुजफ्फरनगर में दो युवकों को कुछ लोगों ने बंधक बनाकर पीटा,वीडियों वायरल

मुजफ्फरनगर। जनपद में दुकान मालिकों ने किराए पर ट्रैक्टर चलाने वाले दो युवकों पर चोरी का आरोप लगाकर दुकान के पीछे मकान में बंधक बना लिया। दोनों के हाथ रस्सी में बांधकर छत के जाल से घंटों लटकाए रखा। मामले का वीडियो वायरल होने पर परिवार के लोग दोनों को बचाने के लिए पहुंचे तो दुकान मालिक व उसके साथियों ने परिवार के साथ भी गाली गलौच की। पुलिस ने दुकान मालिक व उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि गांधीनगर निवासी कृष्णपाल व उसका साथी सन्नी भोपा रोड पर राजवाहे पर स्थित रोडी बजरी की दुकान पर किराए पर ट्रैक्टर चलाते है। आरोप है कि दुकान मालिक पर उनके 30 हजार रुपए किराए के बकाए थे। पिछले काफी समय से वह अपने किराए के पैसे मांग रहे थे। रविवार शाम दुकान मालिक व उसके साथियों ने दोनों पर चोरी का आरोप लगाते हुए दुकान के पीछे मकान में ले जाकर बंधक बना लिया। दोनों के हाथों में रस्सी बांधकर छत के जाल से लटका दिया। आरोपियों ने घंटों दोनों को बंधक बनाए रखा। छत से किसी व्यक्ति ने दोनों की वीडियो बनाकर कृष्णपाल के भाई शिवकुमार के मोबाइल पर भेज दी। वीडियो देखकर परिवार के लोग दोनों को बचाने के लिए दुकान पर पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ भी गाली गलौच की। पीडितों ने मामले की सूचना नई मंडी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों को बंधनमुक्त कराते हुए दुकान मालिक दीपांशु व वरुण को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने दोनों को मेडिकल कराया है।

 

वही नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह का कहना कि दोनों युवकों का मेडिकल कराकर दुकान मालिकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय