Sunday, April 28, 2024

तनेजा हास्पिटल ने नि:शुल्क कान का जांच शिविर लगाया, बीजेपी जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी ने किया उद्घाटन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। तनेजा हास्पिटल रेलवे रोड पर एक नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन गांधी जयंती के उपलक्ष्य में प्रात: 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक लगाया गया। शिविर का उद्घाटन भाजपा जिलाध्यक्ष डा. सुधीर सैनी द्वारा किया गया।

डा. तनेजा पिछले 42 वर्षों से निशुल्क शिविर लगाकर सेवा कर रहे हैं। उन्होंने उत्तराखंड, जम्मू से लेकर तेलंगाना, मुम्बई तक निशुल्क शिविर में भाग लिया है। डा. तनेजा ने बताया कि माइक्रो सर्जरी और अब टेलिस्कोप के माध्यम से कान के समस्त आपरेशन कान के छेद से करना संभव है। इस आपरेशन में सामान्यत: कोई निशान नहीं आता है और लगभग 99 प्रतिशत रोगी का आपरेशन सफल हो जाता है। विशेष बात यह है कि कोई निशान न होने के कारण और आपरेशन सफल होने के कारण मेडिकल जांच में अयोग्य नहीं होता है। डा. तनेजा ने 20 वर्षों में 2000  से अधिक युवाओं के आपरेशन में सफलता पाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिविर के मुख्य अतिथि डा. सुधीर सैनी ने कहा कि उपरोक्त आपरेशन की तकनीक से नौजवानों को मेडिकल अनफिट होने के बाद पुन: चयन होना जनपद के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। नौजवानों का तो भविष्य ही बदल जाता है। उसकी संपूर्ण अभिलाषा पूरी हो जाती है।

डा. सुधीर सैनी ने अनुरोध किया कि डा. तनेजा द्वारा प्रत्येक तहसील और पीएचसी पर शिविर लगाकर युवाओं को लाभ पहुंचाना चाहिए। कार्यक्रम का संचालन जिला कार्यालय प्रभारी भाजपा रविकांत पाल, जिला मंत्री सुधीर खटीक, मनोज कुमार पाल मीरापुर जिला महामंत्री युवा मोर्चा, श्याम रहेजा, शिवम, हितेश त्यागी, अमित लांबा, मौहम्मद कामरान, धीरज पालीवाल आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय