Friday, September 20, 2024

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में जिम मालिक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली। साउथ दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश पार्ट 1 में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने जिम मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई। रिपोर्ट के अनुसार, जिम मालिक को गंभीर हालत में इलाज के लिए पास के एक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि जिम मालिक को पांच गोलियां लगी हैं। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पीसीआर के अलावा लोकल पुलिस, क्राइम टीम, एफएसएल की टीम और डीसीपी अंकित चौहान पहुंच गए। जिस व्यक्ति की हत्या की गई है उसका नाम नादिर शाह है और उसे अफगान मूल का बताया जा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि रात लगभग 10:45 बजे ए ब्लॉक स्थित जिम के बाहर गोली चलने की सूचना मिली थी। जिसे व्यक्ति को गोली लगी है, उसका नाम नादिर अहमद शाह है। यह पार्टनरशिप में जिम चलाता है। इस मामले में यह पता नहीं चल है कि आपसी रंजिश थी या क्या और मामला था। मामले की जांच की जा रही है। सात से आठ राउंड गोलियां चली हैं। इस मामले की जांच के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं। वहीं मौके पर मौजूद आरडब्ल्यूए प्रेसिडेंट राजेंद्र शारदा ने बताया कि स्कूटी पर दो युवक आए थे, जिन्होंने अंधाधुंध फायरिंग की। उन्होंने करीब 12 राउंड गोलियां चलाईं। नादिर अहमद ने पांच से छह महीने पहले ही यहां जिम खोला था।

 

 

जब वह जिम बंद करके गाड़ी में जाने लगे, तभी स्कूटी पर आये बदमाशों ने नादिर पर फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से छानबीन कर रही है। मामले को सुलझाने के लिए पुलिस की पांच टीम में बनाई गई हैं। डीसीपी का कहना है टेक्निकल सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज की मदद से जल्दी मामले के बारे में पता लग जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय