Friday, September 20, 2024

ऑटो एजेंट द्वारा सांसद व विधायक को गाली देने का वीडियो वायरल,SP ने कोतवाली पुलिस को व्यक्ति की पहचान कर मुक़दमा दर्ज करने के दिए निर्देश

शामली : सदर कोतवाली क्षेत्र में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति एमपी, एमएलए को गाली देता हुआ दिखाई दे रहा है और एमपी, एमएलए के बारे में अपशब्द कह रहा है। यह वायरल वीडियो शहर कोतवाली क्षेत्र के विजय चौक का बताया जा रहा है जहां पर कुछ ऑटो चालक आपस में बात कर रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस दौरान एक युवक एमपी एमएलए को अपशब्द कहता हुआ दिखाई दे रहा है बताया जा रहा है कि ऑटो चालकों और बस संचालकों की पिछले दिनों से कुछ खींचातान चल रही है जिसको लेकर कई बार बस संचालको और ऑटो चालकों में झगड़ा भी हो चुका है। बताया जा रहा है कि इस सिलसिले में किसी एमपी, एमएलए के द्वारा बस संचालकों की तरफ से सिफारिश की गई थी लेकिन युवक अब एमपी, एमएलए को उक्त मामले में गाली देता हुआ दिखाई दे रहा है।

 

 

अब वायरल वीडियो में गाली देने वाला व्यक्ति का आखिर क्यों गाली दे रहा है यह तो जांच के बाद ही सामने आ पाएगा। वही वायरल वीडियो संज्ञान में आने के बाद एसपी शामली रामसेवक गौतम ने कोतवाली पुलिस को वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की पहचान कर उसके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया है।

 

 

वायरल वीडियो के आधार पर कोतवाली पुलिस में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय