Friday, September 20, 2024

मीडिया के जरिए मंत्री को दबाव में लिया रेशू ने,कल कर रहे थे पलायन, आज मंच पर दिखे साथ

मुजफ्फरनगर। जिले में शुक्रवार को शहर से पलायन की धमकी देकर उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल को दबाव में लेने वाले मुजफ्फरनगर के उद्यमी व एडवरटाइजर्स आज मंत्री के साथ ही एक मंच पर नजर आए, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया नजर आ रही है ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर के उद्यमी और रेशू एडवरटाइजिंग के मालिक सत्य प्रकाश रेशू ने कल दोपहर 12:00 बजे प्रेस कांफ्रेंस करके मुजफ्फरनगर से पलायन करने की घोषणा की थी । रेशू का आरोप था कि पिछले 15 साल से मंत्री कपिल देव अग्रवाल उनका उत्पीड़न कर रहे हैं जिसके चलते अब वह बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं और जिले में उनके लिए रहना संभव नहीं है और वे शुक्रवार को सपरिवार मुज़फ्फरनगर से पलायन कर लेंगे ।

पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में रेशू ने अपने उत्पीड़न के आरोप दोहराए भी लेकिन जैसे ही समाज के कुछ जिम्मेदार लोगों ने रेशू से संपर्क किया तो रेशू के स्वर बदल गए और शाम को रतन दीप ज्वेलर्स के मालिक सुरेंद्र अग्रवाल के आवास पर वैश्य समाज के कुछ जिम्मेदार लोगों के साथ बैठक के बाद रेशू पूरी तरह कपिल देव अग्रवाल का गुणगान करते नजर आए ।

आज तो हैरत की बात यह है कि 15 साल से जिस व्यक्ति के उत्पीड़न को लेकर रेशू पलायन की चेतावनी दे रहे थे ,आज उन्हीं के साथ मंच साझा करते नजर आए ।

जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर आया सोशल मीडिया पर रेशू को ट्रोल करने वालों की लाइन लग गई और रेशू के कल के एक्ट को सभी ड्रामेबाजी कर मंत्री को दबाव में लेने की हरकत बता रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि मीडिया को मोहरा बनाकर मंत्री को दबाव में लेने वालों से मीडिया को भी सतर्क रहना चाहिए ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय