Friday, September 20, 2024

राजस्थान के भीलवाड़ा में राम रेवाड़ी पर पथराव, स्थिति तनावपूर्ण

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर में शनिवार को एक बड़ी घटना घटी, जहां भगवान पिताम्बर राय बेवान के लिए निकाली गई यात्रा पर पथराव हो गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह घटना जामा मस्जिद के बाहर हुई। जब भगवान पिताम्बर राय बेवान की राम रेवाड़ी यात्रा जामा मस्जिद के सामने से गुजरी तो यहां भीड़ के ऊपर पथराव कर दिया गया। यह पथराव मस्जिद के छत के ऊपर से भी हुई जो वीडियो में साफ देखा जा सकता है।

 

आरोप है कि कुछ लोगों ने राम रेवाड़ी जुलूस पर पथराव किया, जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं। राम रेवाड़ी पर पथराव की घटना के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए, इलाके में इसके बाद से ही स्थिति तनावपूर्ण बन गई है। पथराव की घटना के बाद जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठ गए। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

 

 

विधायक ने तब तक जुलूस को आगे न बढ़ाने की चेतावनी दी, जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है। उन्होंने प्रशासन से तत्काल कार्रवाई की अपील की और क्षेत्र में शांति बहाल करने पर जोर दिया। विधायक ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति को नियंत्रित किया है।

 

 

इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बाजार बंद करा दिया। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई, ताकि स्थिति को नियंत्रण में रखा जा सके और अप्रिय घटना को रोका जा सके। पुलिस अधीक्षक राजेश कांवट ने बताया कि पुलिस ने इलाके में निगरानी बढ़ा दी है। इलाके में कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय