Friday, September 20, 2024

पाकिस्तान और कांग्रेस पार्टी के सुर ताल एक

रांचीकेंद्रीय मंत्री एवं झारखंड विधानसभा चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने इंडी गठबंधन और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। शिवराज गुरुवार काे भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकाराें को संबोधित कर रहे थे। उन्हाेंने कहा कि पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने आज कहा है कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35ए मामले में पाकिस्तान कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि स्पष्ट है कि कश्मीर के चुनाव में कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस गठबंधन को पाकिस्तान साथ दे रहा है। यह भी साफ है कि पाकिस्तान और कांग्रेस पार्टी के सुर ताल एक हैं। उनका एक ही विचार है और एक ही एजेंडा है। इसीलिए राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध करती है, एयर स्ट्राइक के सबूत मांगती है और सेना की वीरता पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करती है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये आतंकवाद को महिमामंडित करने वाले लोग हैं, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। राहुल गांधी अमेरिका, इंग्लैंड और देश के बाहर अन्य देशों में भारत की छवि खराब करते हैं। यही इंडी गठबंधन का सच है। भाजपा सरकार और मोदी सरकार में अनुच्छेद 370 और 35ए को फिर से लागू नहीं हो सकता। उन्होंने कहा आतंकवाद पर कड़ा प्रहार हुआ है। आज कश्मीर की जनता भाजपा के साथ खड़ी है। झारखंड सरकार पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि ये बेईमान सरकार है, जिसने भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा की है। नोटों के पहाड़ निकल रहे हैं। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। पूरे राज्य में बांग्लादेशी घुसपैठ के कारण डेमोग्राफी बदली है।संथाल में आदिवासी आबादी घट कर 44 प्रतिशत से 28 प्रतिशत हो गई। हाईकोर्ट ने इस पर चिंता व्यक्त की है। वोट बैंक और तुष्टिकरण के कारण कांग्रेस झामुमो और राजद की सरकार घुसपैठियों को बसा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राज्य की अस्मिता पर सवाल खड़े हो गए हैं। झारखंड का भयावह दृश्य उभर कर सामने आया है। भाजपा की शुक्रवार से शुरू होने वाली परिवर्तन यात्रा पर उन्होंने कहा कि जनता परिवर्तन के लिए तैयार है। परिवर्तन की आंधी में ठगबंधन सरकार उखड़ जायेगी। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, शिवपूजन पाठक, योगेंद्र प्रताप सिंह उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय