Friday, September 20, 2024

मेरठ मेवरिक्स यूपी लीग विनर, समीर रिजवी और भुवनेश्वर का जबरदस्त प्रदर्शन

मेरठ। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में यूपी टी-20 क्रिकेट लीग के फाइनल में मेरठ मेवरिक्स ने कानपुर सुपरस्टार को 5 विकेट से हराकर फाइनल मैच जीत लिया। कप्तान माधव कौशिक ने नाबाद 69 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जिताया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मैच के शुरू में मेरठ के कप्तान माधव ने टास जीतकर कानपुर को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। सलामी बल्लेबाज शौर्य सिंह और शोएब सिद्दीकी ने टीम को आतिशी शुरुआत दिलाते हुए 6.4 ओवर में 77 रन जोड़ डाले। शौर्य 23 गेंदों पर छह चौके और तीन छक्कों की मदद से 56 रन की अर्धशतकीय पारी खेलकर जीशान अंसारी की गेंद पर रितुराज शर्मा को कैच दे बैठे।

 

 

इसके बाद कप्तान समीर रिजवी ने शोएब सिद्दीकी के साथ स्कोर को 100 के पार पहुंचाया। शोएब 35 रन बनाकर यश गर्ग की गेंद पर बोल्ड हुए। दूसरे छोर पर समीर रिजवी ने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। वे 36 गेंदों पर तीन चौके और तीन छक्कों की मदद से 57 रन बनाकर यश गर्ग का दूसरा शिकार बने। कानपुर सुपरस्टार्स ने 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 190 रन बनाए। मेरठ से यश गर्ग ने 47 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

 

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेरठ मेवरिक्स की टीम ने 5 विकेट खोकर 20वें ओवर में लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। टीम की ओर से स्वस्तिक चिकारा ने 62 रनों की पारी खेली। उनके आउट होने के बाद कप्तान माधव कौशिक ने पारी को संभाला और अंत तक ले गए। माधव कौशिक ने नाबाद 69 रनों की पारी खेली। रितिक ने 10 गेंदों में 20 रन बनाकर उनका साथ दिया और मेरठ को फाइनल जिताया।

 

टूर्नामेंट में मेरठ मेवरिक्स की ओर से स्वस्तिक चिकारा ने सबसे अधिक 12 मैच खेलकर 499 रन बनाए। इसमें उन्होंने एक शतक भी लगाया। दूसरे स्थान पर समीर रिजवी रहे। उन्होंने 11 इनिंग में 469 रन बनाए। वहीं प्रतियोगिता में लखनऊ की ओर से खेलते हुए मेरठ के भुवनेश्वर कुमार ने टूर्नामेंट में सबसे अधिक 120 डॉट बॉल डालीं। मेरठ मेवरिक्स की टीम में मेरठ से ऋतुराज और विजय कुमार पूरे टूर्नामेंट में खेलते नजर आए और अच्छा प्रदर्शन किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय