Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में लेन-देन के विवाद में युवकों ने हथियार के बल पर रेस्टोरेंट में की तोड़फोड़,दो गिरफ्तार,एक फरार

गाजियाबाद। इंदिरापुरम के नीतिखंड में श्रीराम चौक पर देर रात तीन युवकों ने हथियार के बल पर नियोर कैफे में घुसकर कर्मचारियों को बुरी तरह पीटा। विरोध करने पर एक कर्मचारी के पेट में तमंचा लगाकर उसे गोली मारने की धमकी दी। बाद में रेस्त्रां में तोड़फोड़ भी की। पुलिस जांच में आया कि हिमांशु नाम के आरोपी का एक कर्मचारी से 35 हजार रुपये का लेन-देन का विवाद है। घटना के दौरान शोर सुनकर लोगों के इकट्ठा होने लगे तो तीनों गाली-गलौज कर भाग गए। इंदिरापुरम पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनसे तमंचा और चाकू बरामद हुए हैं। टीम तीसरे आरोपी को तलाश रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सरस्वती विहार खोड़ा में रहने वाला पुष्कर नियोर कैफे में कर्मचारी है। उसने बताया कि 14 अगस्त की रात 12:27 बजे वह अन्य साथियों के साथ रेस्टोरेंट बंद कर रहा था। तभी तीन युवक तमंचा और चाकू लेकर जबरन अंदर घुस गए। आरोपियों ने तनवीर नाम के कर्मचारी को पूछते हुए अचानक पीटना शुरू कर दिया। कर्मचारी गोविंद को घुटने के बल बैठाकर उससे गाली-गलौज की जबकि उनके पेट में तमंचा लगाकर गोली मारने की धमकी दी। तीसरे युवक ने चाकू दिखाकर सभी को डरा दिया। इसके बाद रेस्त्रां में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसमें मालिक को काफी नुकसान हुआ है। उसका कहना है वह और अन्य कर्मचारी हथियार बंद आरोपियों से उन्हें छोड़ने की भीख मांगते रहे लेकिन किसी ने भी कोई सुनवाई नहीं की।

 

 

इस बीच कर्मचारियों के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों की भीड़ देखकर आरोपी सभी को मारने की धमकी देकर भाग गए। हमले और तोडफोड़ की पूरी घटना रेस्त्रां के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामले की सूचना रेस्टोरेंट मालिक ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। जांच में आया कि लोनी में रहने वाले हिमांशु का कर्मचारी तनवीर से 35 हजार रुपये का लेन-देन का विवाद है। वह रेस्टोरेंट में कर्मचारी से हथियार के बल पर पैसे लेने आया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय