Friday, September 20, 2024

मेरठ में मेडिकल के दौरान सिपाही को नशे में बताया तो हो गया हंगामा,वीडियो वायरल

मेरठ। सरधना के सरूरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर वारंटी का मेडिकल कराने के लिए पहुंचे सिपाही को चिकित्सक द्वारा नशे में बताने पर हंगामा हो गया। आरोप है कि चिकित्सक ने सिपाही को सस्पेंड कराने की धमकी दी। सिपाही ने वीडियो वायरल करते हुए अधिकारियों को अवगत कराया। पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद चिकित्सक ने वारंटी का मेडिकल परीक्षण किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सरूरपुर थाने का सिपाही विनीत एक वारंटी को लेकर मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी पर पहुंचा था। आरोप है कि ड्यूटी पर तैनात डॉ. दिव्य राणा द्वारा सिपाही के साथ अभद्रता की गई। उसे शराब के नशे में बताकर मेडिकल कराकर निलंबित कराने की धमकी दी गई। इससे नाराज सिपाही ने उनका वीडियो बनाया और वायरल कर अपने अधिकारियों को अवगत कराया।

 

अधिकारियों के संज्ञान में मामला आने पर सीएचसी पर तैनात चिकित्सक और पुलिसकर्मी में विवाद बढ़ गया। काफी देर तक सिपाही के साथ में चिकित्सकों द्वारा बहस की गई। आरोप है कि चिकित्सकों ने सिपाही को अधिकारियों से सस्पेंड कराने की खुली धमकी दी और डॉक्टरी करने से इन्कार कर दिया। सिपाही की सूचना पाकर मौके पर थाना पुलिस पहुंची और चिकित्सकों के रवैये को लेकर नाराजगी जताते हुए उनसे बातचीत की। काफी हंगामे और बखेड़े के बाद चिकित्सक डॉक्टरी करने पर राजी हुए। इसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय