Friday, September 20, 2024

केजरीवाल के इस्तीफे से दिल्ली के नुकसान की नहीं हो पाएगी भरपाई – मनोज तिवारी

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया दी है। भाजपा सांसद ने कहा, अरविंद केजरीवाल दिल्ली का इतना नुकसान कर चुके हैं, कि अब उनके इस्तीफा देने से इसकी भरपाई नहीं हो सकती है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के बच्चों को शराबी बनाया, यहां की टूटी सड़कें टूटी हैं और सड़कों में गड्ढ़े हैं। बिजली का भारी बिल आ रहा, बुजुर्गों की पेंशन बंद है। आयुष्मान योजना लागू नहीं होने दी। बरसात की वजह से जलभराव होने से बच्चों की मौत हुई। दिल्ली के लोगों से अरविंद केजरीवाल को किस बात की सहानुभूति मिलनी चाहिए। बता दें कि रविवार को अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय में पहुंचकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा, मेरा केस लंबा चलने वाला है। मैं दो दिनों के बाद इस्तीफा दे दूंगा।

 

अब जनता ही तय करेगी कि मुझे कुर्सी पर बैठना चाहिए या नहीं। केजरीवाल ने इस दौरान नवंबर में महाराष्ट्र के साथ द‍िल्‍ली व‍िधानसभा चुनाव कराने की वकालत भी की। भाजपा ने केजरीवाल के दो दिनों का वक्त लेने पर भी निशाना साधा। भाजपा का कहना है कि इस्तीफा देने के लिए दो दिनों का वक्त क्यों, इस्तीफा देना है तो तुरंत दें। मंत्रिमंडल को बर्खास्त करें। मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की टीम में बहुत ऐसे लोग हैं जो धीरे-धीरे उन्हें छोड़कर चले गए। बहुत लोग उन्हें छोड़ने वाले हैं।

 

केजरीवाल के विधायक भी सोच रहे होंगे कि उनकी वजह से उनकी भी फजीहत हो गई। वन नेशन वन इलेक्शन के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा, अभी मेरे पास इसकी जानकारी नहीं। हम चाहते हैं कि वन नेशन वन इलेक्शन हो। लेकिन, आधिकारिक रूप से जानकारी नहीं है। मनोज तिवारी ने कहा, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी अमेरिका जाकर कहते हैं कि एक दिन आरक्षण खत्म होगा। लेकिन हम किसी भी कीमत पर आरक्षण को खत्म नहीं होने देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय