Friday, September 20, 2024

देश के नंबर वन आतंकवादी हैं राहुल गांधी – रघुराज सिंह

इंदौर। केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के बाद अब उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रघुराज सिंह ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने राहुल गांधी को देश का नंबर वन आतंकवादी बताया है। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रघुराज सिंह सोमवार को मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे। यहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी देश के नंबर वन आतंकवादी हैं, क्योंकि वो इस देश को बांटना चाहते हैं। उनका कोई धर्म नहीं है, उनके बाबा मुस्लिम थे और उनके पिता ने एक ईसाई महिला से शादी की। ये ना तो मुस्लिम रहे, ना हिंदू रहे और ना ही ईसाई रहे। इनको हिंदुस्तान से कोई लेना देना नहीं है, ये लोग इटली से देश को एक लुटेरे के रूप में लूटने के लिए आए हैं।” रघुराज सिंह यही नहीं रुके, बल्कि उन्होंने केजरीवाल पर भी हमला बोला।

 

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी के बाद केजरीवाल दूसरे बड़े आतंकवादी हैं। वह महा भ्रष्टाचारी हैं, इसलिए मेरा निवेदन है कि उन्हें सत्ता से उखाड़ फेंकना चाहिए। केजरीवाल ने रोहिंग्याओं को दिल्ली में पनाह दी और इसे धर्मशाला बना दिया। यहां रोहिंग्या या बांग्लादेशियों के लिए कोई जगह नहीं है।” उन्होंने आरक्षण के मुद्दे पर बात करते हुए कहा, “पिछड़े लोगों को आरक्षण मिलता रहना चाहिए। जो लोग सक्षम हो चुके हैं, नेता या अधिकारी बन चुके हैं, उन्हें खुद ही आरक्षण दूसरो के लिए छोड़ देना चाहिए। किसान और मजदूरों को आरक्षण मिलेगा, तभी वे बराबरी पर आ पाएंगे।”

 

रघुराज सिंह ने वन नेशन वन इलेक्शन पर कहा, “इससे देश की जनता को काफी फायदा होगा और आर्थिक रूप से बचत भी होगी। अलग-अलग जगहों पर होने वाले चुनावों में जो खर्च हो रहा है, अगर वन नेशन वन इलेक्शन होता है, तो इससे आर्थिक रूप से बचत की उम्मीद है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय