Friday, September 20, 2024

कैसे शुरू हुई सलमान-ऐश्वर्या की प्रेम कहानी? भाईजान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने बताया

मुंबई। ऐश्वर्या राय और सलमान खान के लव अफेयर की खूब चर्चा हुई थी। सलमान-ऐश्वर्या का रोमांस संजय लीला भंसाली की 1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर हुआ था। हालांकि, कुछ ही सालों में सलमान के गुस्सैल स्वभाव और ऐश्वर्या के साथ उनके बर्ताव के कारण यह रिश्ता टूट गया। सलमान खान की पूर्व प्रेमिका अभिनेत्री सोमी अली ने हाल ही में ऐश्वर्या और सलमान के रिश्ते के बारे में पहले कभी नहीं देखी गई कहानियाँ शेयर कीं।

सलमान खान से रिश्ता टूटने के बाद ऐश्वर्या राय ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। दोनों की एक बेटी आराध्या है। तो, सलमान खान अभी भी कुंवारे हैं। हालांकि, ऐश्वर्या से रोमांस शुरू होने से पहले सलमान खान सोमी अली के साथ रिलेशनशिप में थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कैसे शुरू हुआ सलमान-ऐश्वर्या का अफेयर?

सलमान खान 1991 से 1999 के बीच सोमी अली के साथ रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप के बाद सलमान और ऐश्वर्या का अफेयर शुरू हो गया। हाल ही में एक साक्षात्कार में, सोमी अली ने टिप्पणी की कि ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता कैसे विकसित हुआ। उन्होंने कहा कि ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग शुरू हो गई और उन्होंने सलमान को फोन किया लेकिन उन्होंने उनका फोन नहीं उठाया।

सोमी ने आगे कहा, “जब मैंने सलमान को फोन किया तो शूटिंग चल रही थी लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। फिर मैंने संजय लीला भंसाली को फोन किया और उन्होंने कहा, ‘वह अभी आपसे बात नहीं कर सकते क्योंकि वह एक शॉट में हैं।’ यदि वह किसी शॉट में है, तो आप निर्देशन कर रहे हैं, आप क्यों नहीं?’ मेरा तर्क सुनकर भंसाली को समझ नहीं आया कि क्या कहें।

इस इंटरव्यू में बात करते हुए एक्ट्रेस सोमी अली ने कहा कि ऐश्वर्या राय गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के जिम में आने लगी थीं। ये दोनों ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी जिम में शुरू हुई थी? इस पर सोमी ने कहा, “नहीं, ऐश्वर्या और सलमान को ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था। मुझे अंदरूनी सूत्रों से जानकारी मिल रही थी जिन्होंने मेरा पक्ष लिया। मुझे लग रहा था कि उनके रिश्ते में कुछ हो रहा है। बाद में कि, हम इस रिश्ते में लंबे समय तक रह सकते हैं, सोमी ने ये भी कहा कि उन्हें लगा कि ऐसा नहीं है।

सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय ने कभी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की। हालांकि, 2002 में एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने सलमान से ब्रेकअप की वजह का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि कैसे वह सलमान के सबसे बुरे क्षणों में उनके साथ खड़ी रहीं और बदले में उन्होंने उनके साथ कैसे असम्मानजनक व्यवहार किया। जब ऐश्वर्या ने फोन नहीं उठाया तो सलमान ने उन्हें परेशान किया और खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश की और उन्होंने कहा कि एक स्वाभिमानी महिला की तरह उन्होंने इन सभी कारणों से रिश्ता खत्म कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय