Friday, September 20, 2024

अरविंद केजरीवाल अगले कुछ सप्ताह में खाली करेंगे मुख्यमंत्री आवास,जल्द तय होगा नया ठिकाना

नई दिल्ली। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को कहा कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कुछ सप्ताह के अंदर अपना सरकारी आवास खाली कर देंगे और उन्हें मिलने वाली सभी सुविधाएं छोड़ देंगे। सिंह ने यह भी बताया कि आप संयोजक के लिए उपयुक्त आवास की तलाश की जा रही है। एक बार यह तय हो जाने के बाद वह और उनका परिवार सरकारी आवास से बाहर चले जाएंगे। सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा, “केजरीवाल अगले कुछ सप्ताह में मुख्यमंत्री आवास खाली कर देंगे और जनता की अदालत में जाएंगे।” उन्होंने दावा किया कि दिल्ली की जनता केजरीवाल को फिर से भारी बहुमत से जिताएगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने एक्स पर कहा, “दिल्ली की जनता केजरीवाल जैसे ईमानदार नेता को फिर से ईमानदारी का प्रमाणपत्र देकर और उन्हें भारी बहुमत से सीएम बनाकर भाजपा की साजिशों का जवाब देगी।” उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल के खिलाफ “साजिश रचने” और उन्हें “झूठे आरोपों” में जेल में डालने के लिए भाजपा से नाराज है। उन्होंने कहा, “पिछले दो साल से भाजपा अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने और उनका अपमान करने के लिए हथकंडे अपना रही है। वह उनकी ईमानदारी और सत्यनिष्ठा पर संदेह कर रही है और अपने राजनीतिक एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें अपशब्द कह रही है।”

 

उन्होंने आगे कहा कि आप सुप्रीमो ने हमेशा उदाहरण पेश किया है और सीएम पद से उनका इस्तीफा उनकी स्वच्छ राजनीति की पुष्टि है। उन्होंने कहा, “अगर कोई सत्ता का भूखा सीएम होता तो वह कुर्सी से चिपका रहता, लेकिन केजरीवाल ने हमेशा सभी मानदंडों को धता बताया है, भले ही इसके लिए उन्हें स्वच्छ राजनीति की कीमत चुकानी पड़ी हो।” उन्होंने कहा, “उनकी स्वच्छ छवि की वजह से केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दी है। छह महीने तक जेल में रखने के बावजूद एजेंसियों को उनके खिलाफ कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय