Friday, September 20, 2024

शामली में मामूली विवाद में चली गोलियां, एक युवक को लगी गोली

शामली: जनपद में एक ही समुदाय के दो पक्षों में में दीवार को लेकर हुए विवाद में जमकर पथराव के बाद चली गोली। गोली लगने से एक गैस डिलीवरी ब्वाय में सिर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

घायल युवक को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं घटना में शामिल आरोपी पक्ष के एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

 

थाना कांधला के मोहल्ला शेखजादगान में बाईपास रोड के निकट दिलशाद और जाहिद की की दुकान है। उसी के बराबर में जाहीद की दुकान है, जिसे तोडकर दिलशाद वर्तमान में नई दुकान बनाना चाहता था। जिसे लेकर वह उसे तोड रहा था, इसी बीच जाहिद ने चबूतरे को तोड़ने को लेकर विवाद हो गया। जो देखते ही देखते बढ गया तथा जाहिद पक्ष ने दुकान की छत पर जाकर दिलशाद के परिजनों के ऊपर पथराव करना शुरू कर दिया.जिससे उक्त रास्ते पर जाम की स्थिति बन गई तथा मौके पर काफी देर तक जाहिद पक्ष ने परिजनों के साथ मिलकर पथराव करते रहे।

 

 

जिसके बाद विवाद और बढ गया, विवाद बढने पर जाहिद पक्षों ने कट्टा लाकर उससे फायर करनी शुरू कर दी। बताया गया है कि इसी दौरान उन्होंने एक राउंड फायर किए। जिससे गोली वहां पर बीच बचाओ कर रहे एचपी गैस के 36 वर्षीय डिलीवरी ब्वाय शकील पुत्र सत्तार निवासी मौहल्ला माजरा के सिर में लग गई… सिर में गोली लगते ही शकील मौके पर ही गिर गया तथा घटना स्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया…

 

 

इसी बीच जाहिद पक्ष व दिलशाद पक्ष मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। सीओ कैराना अमरदीप मौर्य ने बताया कि झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी, पुलिस ने दबिश देकर एक आरोपी जाहिद को गिरफ्तार कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय