Friday, September 20, 2024

नोएडा में सड़क किनारे खेल रहे बच्चे को कैंटर चालक ने कुचला, परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर किया हंगामा

नोएडा। थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर-67 में एक तेज रफ्तार कैंटर ने सडक किनारे खेल रहे आठ साल के मासूम को कुचल दिया। इस हादसे में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच आरोपी चालक मौके से कैंटर छोड़कर भाग गया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम में मच गया। गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया। प्रदर्शन करने वालों ने आक्रोश में आकर पथराव भी किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर आक्रोशित लोगों की भीड़ का तितर-बितर किया। पुलिस अधिकारियों ने हालांकि पथराव की घटना से इंकार किया है। देर रात तक शव रख कर प्रदर्शन कर रहे परिजनों व पुलिस अधिकारियों के बीच वार्ता का दौर चला और आरोपी चालक की गिरफ्तारी व मुआवजे का आश्वासन मिलने के बाद परिजनों ने शव पुलिस को पोस्टमार्टम के लिए सौंप दिया। एहतियात के तौर पर घटनास्थल के आसपास थाना फेस-3 के अलावा आसपास के थानों का पुलिस बल भी तैनात रहा।

 

 

थाना फेस-3 के प्रभारी राजकुमार ने बताया कि सेक्टर-67 में सड़क के किनारे बनी झुग्गी-बस्ती में रहने वाले बेलदार दयानंद का 8 साल का बेटा खेल रहा था। खेलने के दौरान वह एक कैंटर की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी के मुताबिक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय