Saturday, September 21, 2024

हरियाणा में पीएम मोदी करेंगे रैली, जनता को बताएंगे सरकार की उपलब्धियां : कुलदीप बिश्नोई

हिसार। हरियाणा के हिसार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली 28 सितंबर को प्रस्तावित है। इस दिन वह जनसभा को संबोधित करते हुए नायब सिंह सैनी के कार्यकाल में हुए विकास के बारे में लोगों को बताएंगे और उनसे भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

यह जानकारी भाजपा के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई ने शुक्रवार को दी। प्रेस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। सभी पार्टियों के नेताओं ने कमर कस ली है। ऐसे में हमने भी गोलबंदी तेज कर दी है। हम सूबे की जनता से संवाद स्थापित कर उन्हें प्रदेश में हुए विकास के बारे में बता रहे हैं, ताकि सियासी माहौल को भाजपा के पक्ष में किया जाए।

 

 

भाजपा ने अपने कार्यकाल में लोगों के हितों का विशेष ख्याल रखा है और आगे भी रखती रहेगी।” कुलदीप बिश्नोई ने दावा किया है कि इस बार चुनाव में भाजपा जीत की हैट्रिक लगाने जा रही है। सूबे में भाजपा ही जीत का पताका फहराएगी। कुलदीप बिश्नोई ने जानकारी दी कि प्रधानमंत्री हिसार एयरपोर्ट चौक के पास स्थित मैदान में रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा, “विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही आम लोगों में भी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोगों में यह उत्साह प्रदेश के मौजूदा विकास को देखकर आ रहा है।” उन्होंने कहा, “हमने पुराने संकल्पों को पूरा किया है।

 

 

इसके साथ ही नए संकल्पों को भी पूरा करने की प्रतिज्ञा ली है। इस दिशा में पूरी रूपरेखा निर्धारित कर ली गई है, जिसे हम जमीन पर उतारकर रहेंगे।” प्रेसवार्ता में कुलदीप बिश्नोई के साथ प्रवासी प्रभारी राजेंद्र राठौड़, जिला अध्यक्ष अशोक सैनी, हिसार से उम्मीदवार डॉ. कमल गुप्ता, बरवाला से उम्मीदवार रणबीर गंगवा, हांसी से उम्मीदवार विनोद भ्याणा, नलवा से उम्मीदवार रणधीर पनिहार और प्रदेश सह मीडिया प्रमुख संदीप आजाद भी मौजूद रहे। बता दें कि 90 सदस्यीय विधानसभा सीटों के लिए चुनाव आगामी पांच अक्टूबर को होंगे और नतीजों की घोषणा आठ अक्टूबर को होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय