Saturday, September 21, 2024

ग्रेटर नोएडा में आई3सीइइटी पर अंतर्राष्ट्रीय दो दिवसीय सम्मेलन का आयोजन

ग्रेटर नोएडा (युगकरवट)। गलगोटियास कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी ने आईईईई यूपी सेक्शन के सहयोग से संचार, कंप्यूटिंग और ऊर्जा दक्षता प्रौद्योगिकियों (आई3सीइइटी) पर अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन किया। सम्मेलन में विश्वभर के शोध संस्थानों और उद्योग विशेषज्ञों से लगभग 1200 शोध पत्र प्राप्त हुए। प्रमुख अतिथियों में एबीवी-आईआईआईटीएम ग्वालियर के निदेशक प्रो. (डा.) एसएन सिंह, ट्रिपल आईटी इलाहाबाद के प्रो. (डा.) सतीश कुमार सिंह और एमएनएनआईटी इलाहाबाद के प्रो. (डा.)  ए. कुमार सिंह शामिल थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वहीं उद्घाटन संबोधन में गलगोटिया कॉलेज के निदेशक प्रो. (डॉ.) विक्रम बाली ने भविष्य की चुनौतियों का सामना करने में नवाचार और सहयोग के महत्व को रेखांकित किया। उन्होंने संचार और ऊर्जा दक्षता के विभिन्न विषयों पर दस ट्रैक्स में 300 शोध पत्रों के चयन की घोषणा की।

 

 

विश्वविद्यालय के सीईओ डॉ. ध्रुव गलगोटिया ने कार्यक्रम के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने प्रतिभागियों को उनके योगदान के लिए बधाई दी और उम्मीद जताई कि यह सम्मेलन भविष्य की चुनौतियों के लिए नवीन समाधान प्रेरित करेगा। समापन के अवसर पर आयोजन अध्यक्ष डा. राहुल विवेक पुरोहित ने सभी प्रतिभागियों की समर्पित भागीदारी की सराहना की और संचार, कंप्यूटिंग, और ऊर्जा दक्षता के क्षेत्र में अनुसंधान को आगे बढ़ाने के प्रति संस्थान की प्रतिबद्धता को दोहराया। इस दौरान डीन स्टूडेंट वेलफेयर डा. विपिन कुमार श्रीवास्तव सहित अन्य उपस्थित रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय