Tuesday, September 24, 2024

अस्पताल में लगी भीषण आग, ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिला मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल में सोमवार देर शाम भीषण आग लग गई। आग अस्पताल परिसर स्थित स्टोर रूम में लगी और देखते ही देखते पूरे अस्पताल को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलते ही दमकल का गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद सेना की मदद से आग पर काबू पाया।

जानकारी के मुताबिक, सागर के खुरई रोड स्थित भाग्योदय तीर्थ अस्पताल में सोमवार शाम करीब साढ़े बजे आग लगी और कुछ ही देर में ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी। इस दौरान ऑक्सीजन सिलेंडर में तेज धमाका भी हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस, नगर निगम और सेना की फायर गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। बताया जा रहा है कि ढाई घंटे की मशक्कत के बाद करीब नौ बजे तक आग को बुझा लिया गया।

एडिशनल एसपी संजीव उईके ने बताया कि स्टोर रूम में आग लगी थी। आग लगने का कारण का पता नहीं चला है। इस घटना में जनहानि नहीं हुई है, लेकिन नुकसान जरूर हुआ है। आग पर काबू पाने के लिए आर्मी की फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलवाई गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रत्यक्षदर्शी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मैं शाम को अपने पिता की रिपोर्ट और दवा लेने के लिए अस्पताल आया था। मेडिकल स्टोर पर दवा ले रहा था। इसी समय शोर सुनाई दिया कि आग लग गई है। तेज धमाके साथ आग भयावह हो गई। अस्पताल के स्टाफ ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन काबू नहीं पा सके। स्टोर रूम से आग मेडिकल स्टोर तक फैल गई। अस्पताल में भी धुआं भर गया। परिजन अपने-अपने मरीजों को पीछे की तरफ ले गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय