Thursday, September 26, 2024

बेहद शर्मनाक! सीतापुर में टीचर ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत,बोला-‘बेडरूम में चलो, नहीं तो फेल कर दूंगा

सीतापुरसीतापुर के महमूदाबाद कस्बे में एक टीचर ने क्लास में पीटने का डर दिखाकर क्लास 6 की छात्रा को अपने घर ले गया। कहा कि मेरे बेडरूम में चलो,छात्रा घबराकर घर से जाने लगी तो धमकी देकर बोला मेरी बात मान लो, नहीं तो फेल कर दूंगा। फिर मेन गेट पर बाहर से ताला लगा दिया। इसके बाद छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा, जिस पर छात्रा ने शोर मचा दिया। छात्रा की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए और छात्रा को मुक्त कराया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के सीतापुर के महमूदाबाद कस्बे में कक्षा-6 की छात्रा को फेल करने की धमकी देकर शिक्षक अपने कमरे पर ले गया और अंदर से ताला लगा दिया। इसके बाद छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा, जिस पर छात्रा ने शोर मचा दिया। छात्रा की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए और छात्रा को मुक्त कराया। गुस्सा लोगों ने शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी, घायल आरोपी युवक को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

 

पिता ने बताया कि उसकी बेटी सुबह पढ़ने के लिए निकली थी। स्कूल से पिता को पता चला कि उसकी बेटी वहां नहीं पहुंची। तलाश के दौरान पता चला कि घर से निकली किशोरी को ट्यूशन पढ़ने वाला शिक्षक जो कि छात्रा के स्कूल में भी पढ़ाता है, उसको मंगलवार सुबह फेल करने की धमकी देकर बन्नी में किराये वाले कमरे पर ले गया। जब पिता मौके पर पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद मिला। दरवाजा तोड़कर किशोरी और शिक्षक को बाहर निकाल किशोरी को परिजनों को सौंप दिया। भीड़ में आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को सीएचसी महमूदाबाद पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

 

कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि तहरीर मिल गई है। मामले की जांच चल की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय