Friday, September 27, 2024

सहारनपुर में शराब की दुकान पर मामूली बात को लेकर ग्रामीण की पीट-पीटकर हत्या

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के थाना एवं कस्बा गागलहेड़ी में बीती रात देशी शराब की दुकान पर शराब खरीदने आए दो लोगों में मामूली बात पर हुए विवाद में 35 वर्षीय युवक अनिल कुमार पुत्र ईश्वर चंद निवासी गांव दिनारपुर की पुष्पेंद्र सिंह पुत्र कुंवरपाल सिंह निवासी गांव हरियाबाद और उसके साथियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक अनिल कुमार और पुष्पेंद्र कुमार शराब की दुकान पर शराब खरीदने आए थे। पुष्पेंद्र कुमार ने सेल्समैन पर 10 रूपए ज्यादा लेने का आरोप लगाया तो अनिल कुमार ने कह दिया कि ये 10 रूपए ज्यादा लेते ही हैं। इसी बात को लेकर अनिल और पुष्पेंद्र में विवाद हो गया। उसी दौरान पुष्पेंद्र ने फोन कर अपने साथियों को मौके पर बुला लिया।

 

 

उन्होंने लाठी-डंडों से अनिल कुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बीच-बचाव करने आए गांव गंदेवड़ा निवासी कुलदीप भी गंभीर रूप से घायल हो गए। कुलदीप को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

मृतक अनिल कुमार के भाई ओमपाल ने पुष्पेंद्र को नामजद करते हुए उसके साथियों के खिलाफ हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। हत्यारोपी और उसके साथी फरार हैं। पुलिस ने उनकी गिरफ्तार के लिए टीमों का गठन किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय