Wednesday, September 25, 2024

मेरठ में बुर्के में शराब खरीदने आई युवतियों से अभद्रता, जबरन बैग तलाशा

मेरठ। समुदाय विशेष की युवतियों के शराब खरीदने पर हंगामा हो गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में दो युवतियों से कुछ युवकों का झुंड गाली-गलाैज कर रहा है। आरोप है कि युवतियां विशेष समुदाय से होकर ये शराब खरीदकर काैम को बदनाम कर रही हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ में ई-रिक्शा सवार बुर्कानशीं दो युवतियों को घेरकर युवकों का झुंड अभद्रता की। मामला लिसाड़ी गांव का बताया जा रहा है। हालांकि इस दावे की कोई पुष्टि नहीं हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले को संज्ञान में लेकर जांच कराई जाएगी।

 

जानकारी के मुताबिक ई-रिक्शा में सवार बुर्कानशीं दो युवतियों को युवकों का एक झुंड घेरे लिया और गाली-गलौज करते हुए युवतियों का बैग जबरन छीन कर उसकी तलाशी ली। बैग में बीयर की केन बरामद हुई हैं।

 

इसके बाद युवक इन युवतियों को ताने देता सुनाई दे रहा है कि विशेष समुदाय से होकर, बुर्का पहनकर, शराब खरीदकर वह कौम को बदनाम कर रही हैं।

 

इतना ही नहीं उक्त युवक इन युवतियों पर एक अन्य युवती को दूसरे धर्म के युवक के साथ भी भेजे जाने का आरोप लगा रहा है। उधर,सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार का कहना है कि वीडियो की जांच कराई जा रही है कि वीडियो कहां का है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय