Saturday, September 28, 2024

नोएडा पुलिस ने दिल्ली में पकड़ा ठक-ठक गिरोह का शातिर बदमाश, जिले में दर्ज हैं 40 मुकदमें

नोएडा। एनसीआर में कारों का शीशा तोड़कर लैपटॉप और कीमती सामान चोरी करने वाले गैंगस्टर एक्ट में वांछित एक बदमाश को आज थाना सेक्टर-113 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त ठक-ठक गैंग का सक्रिय सदस्य है। इसके खिलाफ जनपद गौतमबुद्व नगर के विभिन्न थानों में 40 मुकदमें दर्ज है। इसके गिरोह में शामिल कई सदस्यों को पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार किया था।
 

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि गैंगस्टर एक्ट में वांछित अपराधी अभिषेक उर्फ विक्रम पुत्र राजेश कुमार को दिल्ली पुलिस के सहयोग से थाना सेक्टर 113 पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि यह बदमाश कारों का शीशा तोड़कर लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी करने के लिए कुख्यात है। उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ थाना सेक्टर-113 पुलिस द्वारा गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।

 

 

उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न थानों में 40 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त की निशानदेही पर एफएनजी सर्विस रोड के पास बनी ग्रीन बेल्ट की दीवार के पास से गाड़ियों का शीशा तोड़कर चुराये गये 10 लैपटॉप व 4 लैपटाप चार्जर बरामद किये गये है। अभियुक्त ठक-ठक गैंग का सक्रिय सदस्य है जिसके द्वारा खडी गाड़ियों का शीश तोड़कर कीमती सामान चोरी कर लिया जाता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय