Saturday, September 28, 2024

भोपा थाना पुलिस पर जानलेवा हमले के आरोपियो पर रिर्पोट दर्ज करने की मांग

मुजफ्फरनगर। भोपा थाना क्षेत्र के गांव रहकडा के एक पीडित परिवार ग्राम प्रधान के भाई समेत अन्य लोगों पर हमला करने और जान से मारने की धमकी देने वालों पर कार्यवाही न होने पर आक्रोश जताया है। ग्राम प्रधान के परिवार व प्रधान के जुल्मो के शिकार पीडित परिवार ने एसएसपी कार्यालय पहुंच कर इंसाफ की गुहार लगाई हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडितों ने ग्राम प्रधान पर दबंगों को संरक्षण देने का आरोप लगाया हैं। पुलिस कार्यवाही से असंतुष्ट पीडितों ने भोपा पुलिस पर दबंगों से साज कर दबंगों की भाषा बोलने का आरोप लगाया हैं। शनिवार को पुरानी तहसील मार्किट स्थित मीडिया सेंटर पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए भोपा थाना क्षेत्र के गांव रहकडा निवासी आरिफ पुत्र इस्तियाक हुसैन ने बताया की गांव प्रधान सहित बब्बू पुत्र इस्तियाक व हिलाल व बिलाल पुत्रगण बब्बू, अरशद पुत्र इशरत व बादशाह अली पुत्र इशरत व अरूज पुत्र इशरत पर दबंगई दिखाते हुए 20 सितम्बर को जान से मारने की नियत से हमला करने का आरोप लगाया हैं।

 

 

आरोप हैं कि ग्राम प्रधान का संरक्षण मिलने पर आये दिन किसी न किसी ग्रामीण के साथ झगडा करता रहता हैं। पीडित आरिफ ने बताया कि गत 20 सितम्बर को सुबह करीब साढै आठ बजे दवाई लेने के लिए जा रहा था तभी दबंगों द्वारा दबंगई दिखाते हुए गाली गलौच व मारपीट शुरू कर र्दी गई इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव करा कर मामला शांत करा दिया था। आरोप हैं कि लाठी डन्डे व धारदार हथियार लेकर घर में घुस कर जाने से मारने की नियत से हमला कर दिया। शोर शराबा सुनकर घर के अन्य सदस्य घटना स्थल की और दौडे। दबंगों द्वारा अपने आप को घिरता देख मौके से जाने से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। पीडितों ने दबंगों से अपनी जान के खतरे की आशंका जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई हैं। वही दबंगों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करते हुए सजा दिलवाये जाने की उम्मीद जताई हैं।

 

 

आरोप लगाया कि तहरीर दिये जाने के बाद भी भोपा पुलिस हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। आरोपी लगातार फैसला करने के लिए दबाव बना रहे है, ऐसे में उनके परिवार की जान और माल का खतरा बना हुआ है। पीडित आरिफ ने बताया कि भापा पुलिस भी दबंगों की भाषा बोल रही हैं। पुलिस पर दबंगों के साथ मिलकर फैसला करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया हैं। पीडित ने बताया कि दबंगोें द्वारा किये गये जानलेवा हमले की वीडियों दिखाने के बावजूद भी पुलिस के कानों पर से जूं तक नही रेंगी। पीडित परिवार का कहना हैं कि यदि जनता के रक्षक ही जनता के लिए भक्षक बन जायेंगे तो फिर गरीब अपनी व्यधा किसकों सुनायेंगे।

 

 

इस तरह से तो केवल दबंग लोग ही धरती पर जीवित रह सकेंगे। योगी राज में भ्रष्ट्राचार दबंग एवं अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजकर भय मुक्त माहौल देने का ढिंढोरा पीटने वाले खाकी धारी ही जनता के साथ विश्वास घात कर रहे हैं। पीडित परिवार ने कहा कि हमारा पुलिस पर से भरोसा उठ चुका हैं, ओर प्रदेश मुखिया योगी आदित्य नाथ से खाकी के भेष में छिपे नोटो के लालचियों के कंधो से सितारे हटाकर कानूनी कार्यवाही कराई जाये। उन्होने कहा कि खाकीधारियों का काम पीडितों की आवाज सुनने और दोषियों को सजा दिलवाने का होता हैं, मगर यहां तो चंद रूपयों और दबंगों के खौफ से खाकी धारी ही पीडितों को सताने में लगे हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय