Tuesday, October 1, 2024

शामली में अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे सो रहे व्यक्ति को कुचला, मोके पर मौत 

शामली। जनपद के मेरठ-करनाल हाइवे पर अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे सो रहे व्यक्ति को कुचल दिया। जिसमें उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही सड़क किनारे से गुजर रहे लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अब आगे की वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ-करनाल मार्ग स्थित राजभाये पर सिभालका पुलिया के पास सड़क किनारे एक व्यक्तिसो रहा था। सुबह के समय किसी अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे सो रहे व्यक्ति को कुचल दिया। जिसमें उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। म्रतक के शव को लहूलुहान सड़क किनारे पर व्यक्ति को देख राहगीरो ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।पुलिस द्वारा मृतक व्यक्ति की तलाशी ली गई, तो उसकी जेब से उसका आधार कार्ड निकाला।जिसमें उसका नाम विशन निवासी गांव दल्ला जिला टिहरी गढ़वाल बताया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक व्यक्ति के परिजनों को फोन पर सूचना दे दी गई है। और पुलिस से मामले की जांच पड़ताल में जुड़ गई है।

 

वही मोके पर रहने वाले आस पास के लोगो का कहना है कि रात्रि के समय इस रास्ते से मिट्टी खनन का वाहन ज्यादा मात्रा में आवाजावी करते है, वही इस तरह से अधिकतर मिट्टी वाहनों के आने जाने के दौरान शायद ये हादसा हुआ हो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय