Wednesday, October 2, 2024

क्या उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के साथ एक जिम में किया वर्कआउट!

मुंबई। उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बारे में खबरें और बातचीत लंबे समय से चल रही हैं। कुछ समय पहले भी जब उर्वशी रौतेला ने अमेज़न प्राइम वीडियो के ‘कॉल मी बे’ में एक शानदार कैमियो उपस्थिति दर्ज कराई थी, जहां उन्होंने अपनी संतृप्त सुंदरता और भव्यता से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था, वह दृश्य जहां एक अभिनेता जो एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे थे और परियोजना में उर्वशी रौतेला के चरित्र को प्रस्तावित कर रहे थे, ने सबसे अधिक चर्चा और लोकप्रियता हासिल की।

इस दृश्य के वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या यह चरित्र ऋषभ पंत पर आधारित था या नहीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

और अब सभी चर्चाओं के तुरंत बाद बात उभर कर आती है कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत दोनों की स्पष्ट रूप से एक जिम में मुलाकात हुई थी जहाँ उन्होंने एक साथ वर्कआउट किया था।

बहुत सारे प्रशंसकों और शिपर्स के लिए बुलबुला फोड़ने के लिए क्षमा करें लेकिन फोटो संपादित है और वास्तविक और प्रामाणिक नहीं है।

वास्तव में, अगर कोई उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम फीड पर नीचे स्क्रॉल करता है, तो उन्हें वास्तव में असली तस्वीर भी मिल जाएगी। असली तस्वीर उर्वशी रौतेला की दक्षिण के सुपरस्टार और उनके सह-कलाकार जूनियर एनटीआर के साथ एक वर्कआउट सेशन में शामिल होने की थी। प्रशंसकों और शिपर्स ने तस्वीर को संपादित किया और जूनियर एनटीआर को ऋषभ पंत में बदल दिया। बाद में जब तस्वीर वायरल हुई, तो नेटिज़न्स उन्हें एक साथ देखकर दंग और हैरान रह गए।

कुछ भी हो, बिल्ली आखिरकार थैले से बाहर आ गई है और अगर सच कहा जाए, तो वास्तविक तस्वीर का ऋषभ पंत से उचित अंतर से कोई लेना-देना नहीं है।

इस तथ्य को देखते हुए कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत दोनों इस मामले को लेकर अपने-अपने जीवन में चुप रहे हैं, उनके वर्तमान बंधन और समीकरण के बारे में बिल्कुल कोई स्पष्टता या जानकारी नहीं है।

जब तक दोनों में से कोई भी स्पष्ट करने की जहमत नहीं उठाता, हम बस इंतजार कर सकते हैं और शायद कई कोणों पर अटकलें लगा सकते हैं।

-अनिल बेदाग

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय