Thursday, October 3, 2024

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला मौत, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

हमीरपुर। बुधवार को मझगवां थाने के कुछेछा गांव निवासी एक महिला की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक महिला के मायके पक्ष के लोगों ने पति पर जहर खिलाकर महिला की हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची मझगवां थाना पुलिस द्वारा आज मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार मझगवां थाना अंतर्गत कुछेछा गांव की निवासी 35 वर्षीय महिला आशा पत्नी वीरेंद्र कुमार की संदिग्ध परिस्थितियों के चलते अचानक हालत बिगड़ने पर मौके पर मौजूद पति वीरेंद्र कुमार सहित अन्य लोगों ने उसे आनन फानन में इलाज हेतु राठ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान महिला आशा की मौत हो गई। मृतक महिला के पति वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी आशा बीते काफी समय से बीमार चल रही थी तथा वह अपनी पत्नी आशा का विभिन्न जगहों पर इलाज भी करवा चुका था। बताया कि कल मंगलवार दोपहर को उसकी पत्नी आशा की अचानक हालत बिगड़ने पर उसे राठ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की जानकारी लगते ही मध्य प्रदेश के दतिया नगर से आए मृतक महिला के मायके पक्ष के लोगों ने कुछेछा गांव पहुंचकर हंगामा काटते हुए मृतक महिला के पति वीरेंद्र कुमार पर जहर खिलाकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। मृतक महिला के पति वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उसकी पहली पत्नी की मौत बीते काफी समय पहले हो चुकी थी। आशा उसकी दूसरी पत्नी थी तथा उसने बीते 8 माह पूर्व ही महिला आशा से विवाह किया था। वहीं अचानक हुई इस घटना से मृतक महिला के परिवार में कोहराम मचा हुआ है तथा सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मामले में मझगवां थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है तथा मामले में आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय