Thursday, October 3, 2024

डकैती व लूट की साजिश रच रहे पांच शातिर अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

महाेबा। जनपद की एसओजी एवं कुलपहाड़ थाना की संयुक्त पुलिस टीम को डकैती व लूट की योजना बना रहे पांच शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने में बुधवार को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने पकड़े गए अपराधियों के कब्जे से दो अवैध तमंचा, 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक वंदना सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद के कुलपहाड़ थाना की पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। जहां पुलिस ने बुधवार को कुलपहाड़ कस्बा के रेलवे स्टेशन रोड पर फायर ब्रिगेड तिराहा के पास डकैती व लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में बैठे पांच अपराधियों को पकड़ने में कामयाबी मिली है। पुलिस के अनुसार पांचों अभियुक्त किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पकड़े गए अपराधियों में हमीरपुर जनपद के औंता गांव निवासी रमजान (25) पुत्र हल्के खां, कुलपहाड़ थाना क्षेत्र के सतारी गांव निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू (30) पुत्र रणजीत ,पनवाड़ी थाना क्षेत्र के मसूदपुरा निवासी धीरेंद्र राजपूत उर्फ लालू (19) पुत्र सियाशरण, कमालपुरा गांव निवासी दिलीप राजपूत (22) पुत्र जगभान, और हमीरपुर जनपद की जरौली थाना क्षेत्र के छिवौली गांव निवासी दीपक पुत्र शिवकुमार शामिल हैं। बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में कुलपहाड़ थाना प्रभारी अर्जुन सिंह, उपनिरीक्षक अश्विनी कुमार मिश्रा, दिनेश सिंह, आकाश मौर्य, दिनेश तिवारी, कांस्टेबल अजय कुमार, मनोज कुमार, दिनेश कुमार सिंह व जनपदीय एसओजी टीम के उपनिरीक्षक शिवप्रताप सिंह व रवि कुमार सिंह टीम में शामिल रहे।

पकड़े गए बदमाशों का है लम्बा आपराधिक इतिहास
पुलिस के अनुसार पकड़े गए पांचो अपराधियों का लम्बा आपराधिक इतिहास है। पांचों अपराधियों के खिलाफ पूर्व में कईम्गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं । कुलपहाड़ पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है। कस्बावासियों के द्वारा पुलिस के इस कार्य की प्रशंसा की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय