Thursday, October 3, 2024

भट्टा स्वामियों ने गांधी-शास्त्री की मनाई जयंती, ईंट निर्माता कल्याण समिति का बढ़ाया 5 वर्ष का कार्यकाल

मुजफ्फरनगर। ईंट निर्माता कल्याण समिति की मेरठ रोड गुप्ता रिजॉर्ट में बैठक हुई। सर्व प्रथम मीटिंग में मौजूद भट्टा  स्वामियों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और स्वर्गीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की धूमधाम से जयंती मनाई। महामंत्री बलराम तायल ने गांधी पर अपने विचार रखते हुए उनके जीवन पर प्रकाश डाला।

समिति अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि आज का दिन हमारे लिए दो तरह से सुखद एवं महत्वपूर्ण है क्योंकि आज ही के दिन समिति का 5 वर्ष का कार्यकाल भी समाप्त हो रहा है। दोनों महान विभूतियों पर उन्होंने कहा कि गांधी और शास्त्री से हमको इस बात की प्रेरणा मिलती है कि सादगी, सच्चाई और ईमानदारी से भी ऊंचा मुकाम हासिल किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि शास्त्री ने जय जवान और जय किसान का नारा देकर किसानों और जवानों में जोश भरने का कार्य किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चौ ब्रह्मसिंह सिसौली ने कहा कि कल्याण समिति पूरी ईमानदारी और लगन से भट्टा मालिकों के हित में कार्य कर रही है। पप्पू प्रधान, हाजी जियाउर्रहमान, हाजी जमशेद प्रधान, करणवीर प्रधान, आदेश त्यागी, राजेंद्र सिंह, अमरपाल पूनिया ने भी बैठक को संबोधित कर अपनी बात रखी। समिति का कार्यकाल समाप्त होने के विषय में हाउस में मौजूद सभी भट्टा  स्वामियों ने अपने हाथ उठाकर मौजूदा समिति का कार्यकाल बढ़ाने पर अपनी सहमति दी और समिति अध्यक्ष प्रमोद बालियान को पदाधिकारियों के साथ राय मशवरा कर किसी पदाधिकारी को हटाने या जोडऩे की बात पर भी सहमति दी।

बैठक की अध्यक्षता समिति संरक्षक कृष्ण त्यागी ने की। संचालन महामंत्री बलराम तायल ने किया। बैठक में नवीन चेयरमैन, रणवीर प्रधान, जयदेव सिंह, राजवीर डायरेक्टर, संजीव, बिट्टू, सुखेंद्र तोमर, अश्वनी शर्मा, इस्लाम, संजीव वकील, आदेश त्यागी, अनुराग कुच्छल, शिव ओम, मिंटू, बृजपाल सिंह, बिजेंद्र  डिंढावली, सीटू, कासिम, सतीश प्रधान मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय