Thursday, October 3, 2024

नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

नोएडा। एनसीआर में घरों में सो रहे लोगों तथा मैट्रो स्टेशनों के आसपास से मोबाइल फोन, लैपटॉप और नकदी चोरी करने वाले एक गैंग के दो बदमाशों को थाना सेक्टर-49 पुलिस ने मुठभेड के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है। इनके पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी की हुए तीन मोबाइल फोन, नगदी आदि बरामद की है।
पुलिस उपायुक्त राम बदन सिंह ने बताया कि उप निरीक्षक विनय बहादुर सिंह सेक्टर-76 मेट्रो स्टेशन के पास बदमाशों की तलाश में चेकिंग कर रहे थे, तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाश रुकने की बजाय पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाकर भागने लगे। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली ने लकी उर्फ गोविंदा के पैर में लगी है, जबकि उसका एक साथी विशाल मौके से भाग गया था। पुलिस ने उसका पीछा करके पकड़ लिया है।
उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी किए हुए 3 मोबाइल फोन, नकदी आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि वे लोग घर का दरवाजा खोलकर सो रहे लोगों के घरों से मोबाइल फोन, लैपटॉप और नकदी चोरी करते हैं। इसके अलावा दोनों बदमाश भीड़भाड़ वाले इलाकों जैसे मैट्रो स्टेशन आदि से मोबाइल फोन व अन्य कीमती सामान चोरी करते है। घायल बदमाश को इलाज के अस्पताल भेजा गया है। बदमाश लक्की उर्फ गोविन्दा पर लूट व चोरी के आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज है। इनके संबंध में अन्य जानकारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने चोरी की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय