Friday, October 4, 2024

तहसीलदार के विदाई समारोह में ‘अश्लील गाने’ पर नचाई डांसर, वीडियो वायरल, 3 लेखपाल निलंबित

प्रतापगढ़- उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले की लालगंज तहसील परिसर में बगैर अनुमति के बार बालाओं का डांस आयोजित करने पर तीन लेखपालों को गुरुवार को निलंबित कर दिया गया। यहां 30 सितंबर की रात को लालगंज में तैनात रहे तहसीलदार धीरेंद्र प्रताप सिंह का विदाई समारोह था, इस कार्यक्रम में राजस्वकर्मियों ने जालीदार बा तोहरा कुर्ती जैसे अश्लील गाने पर जबर डांस किया था। 

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लालगंज के तहसीलदार धीरेंद्र प्रताप सिंह की सेवानिवृत्ति के अवसर पर बुधवार को तहसील परिसर में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन हुआ था, जिसमें राजस्व कर्मी बार बालाओं के अश्लील गाने पर डांस कर रहे थे। बार बालाओं के साथ स्टेज पर नाचते हुए लेखपालों ने रुपए उड़ाए थे। कुछ राजस्वकर्मियों ने कार्यक्रम में महिला डांसर को बुला लिया, स्टेज भी बना हुआ था और गाने का भी इंतजाम था मगर कुछ ही देर में कार्यक्रम में अश्लीलता परोसे जाने लगी।  महिला डांसर ने राजस्वकर्मियों को भी स्टेज पर बुला लिया और सभी लोग डांस करने लगे। 


कार्यक्रम का वीडियो वायरल हुआ तो जिलाधिकारी संजीव रंजन ने मामले को संज्ञान में लिया और एसडीएम लालगंज नैन्सी सिंह से मामले की रिपोर्ट मांगी थी , रिपोर्ट मिलते ही आज शाम तीन लेखपालों को निलंबित कर दिया गया और आगे की कार्यवाही के लिए जांच का काम तहसीलदार लाल गंज को सुपुर्द किया गया है।

इस कार्यक्रम में एसडीएम नैन्सी सिंह, सीओ रामसूरत समेत तमाम अफसर और कर्मचारी शामिल हुए थे मगर इस कार्यक्रम में जो हुआ, उसे देख लोग सकते में आ गए। राजस्वकर्मियों को इस तरह से अश्लील गानों पर डांस करता देख, हर कोई सकते में आ गया और कार्यक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। एसडीएम लालगंज नैन्सी सिंह ने गुरुवार की शाम पूरी कार्यवाही की जानकारी दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय