Friday, October 4, 2024

गाजियाबाद में मुठभेड़ के बाद भी नहीं रूक रहीं महिलाओं से चेन लूट की वारदातें

गाजियाबाद। भले ही कमिश्नरेट पुलिस आए दिन बदमाशों को मुठभेड़ में पैर में गोली मारकर सींखचों के पीछे भेज रही हो, लेकिन बदमाश पुलिस को चुनौती देने से बाज नहीं आ रहे हैं। खासकर बाइक सवार लुटेरे आए दिन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। बेखौफ बदमाशों ने एक महिला से सोने की चेन लूट ली, जबकि एक युवक से आईफोन लूट लिया। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की तलाश की जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

साहिबाबाद थानाक्षेत्र के लाजपतनगर निवासी सुचित्रा का कहना है कि वह अपनी बेटी को डांस क्लास से लेकर घर लौट रही थी। जैसे ही वह सेंटर थॉमस स्कूल के पास पहुंची तो पीछे से बाइक पर सवार होकर आए एक बदमाश ने उनके गले में पड़ी सोने की चेन पर झपट्टा मार लिया और फरार हो गया। चेन लूट की वारदात से महिला सदमे में है। महिला की शिकायत पर साहिबाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। उधर, गुलमोहर ग्रीन सोसायटी मोहननगर निवासी शिशिर खरे का कहना है कि वह ड्यूटी से वापस लौट रहे थे।

 

वैशाली मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के बाद वह जैसे ही पीछे वाले गेट पर मंदिर के सामने पहुंचे तो एक स्कूटी सवार बदमाश ने उनका आईफोन 15 लूट लिया। बदमाश को फरार होता देख उन्होंने शोर मचाया। कुछ लोगों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आया। शिशिर का कहना है कि आइफोन लूटने वाला बदमाश वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बदमाश के फरार होने पर उन्होंने वैशाली पुलिस चौकी को सूचना दी। पुलिस का कहना है शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

महिला से बैग लूटा

 

टीला मोड थानाक्षेत्र के कृष्णा विहार कुटी भोपुरा निवासी मंजू का कहना है कि वह ऑक्सीहोम सोसायटी में काम करती है। मंगलवार को वह काम करने के बाद ऑक्सी होम से पैदल अपने घर जा रही थी। रास्ते में एक बदमाश उसका बैग छीनकर फरार हो गया। बैग में मोबाइल, आईडी और अन्य सामान था। मंजू का कहना है कि शोर मचाने पर कुछ युवकों ने बदमाश का पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर बदमाश की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय