Thursday, October 10, 2024

नोएडा में स्कूटी पर सवार होकर घर जा रही युवती को अज्ञात वाहन चालक ने मारी टक्कर, मौत

नोएडा। नोएडा एक्सटेंशन में रहने वाली उत्तर प्रदेश के जनपद बलिया निवासी एक युवती की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसके अलावा अन्य जगहों पर हुए सड़क हादसे में कई लोग घायल हो गए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि बुलबुल पुत्री राजेश सिंह मूल निवासी जनपद बलिया उत्तर प्रदेश मौजूदा समय में गौर सिटी नोएडा एक्सटेंशन में रहती थी। वह अपने भाई के साथ स्कूटी पर सवार होकर परथला ओवर ब्रिज के पास से गुजर रही थी, तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दिया। इस घटना में भाई-बहन दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर बुलबुल उम्र 26 वर्ष की मौत हो गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पांडे ने बताया कि मुकेश शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह मोटरसाइकिल पर अपनी मां को बैठाकर दवाई लेने जा रहे थे, तभी राजेश पायलट चैक के पास एक अज्ञात कार चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में पीड़ित और उसकी मां को गंभीर चोट आई है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उसकी मां के सिर हाथ पैर में गंभीर चोट लगी है। उसके हाथ की हड्डी भी टूट गई है।

 

 

थाना सेक्टर-126 के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र बालियान ने बताया कि डा. कृष्ण राय ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सुपरनोवा सोसायटी सेक्टर-94 में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार वह अपनी कार में सवार होकर जा रहे थे तभी एक अन्य कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उनकी कार में टक्कर मार दिया। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, तथा कार में बैठे उसके परिजन चोटिल हो गए।

 

 

 

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि डा. सुनील कुमार यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी कार में सवार होकर अपनी पत्नी डा. निशा यादव के साथ जा रहे थे, तभी तिलपता गोल चक्कर के पास एक अज्ञात कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उनकी कार में टक्कर मार दिया। इस घटना में पीड़ित की पत्नी को गंभीर चोट आई है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय