Saturday, April 27, 2024

दिल्ली में आईपी मेट्रो स्टेशन के पास सड़क हादसा, दो की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के रिंग रोड स्थित आईपी मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा से आ रहे एक अन्य वाहन से टकरा जाने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कृष्णा नगर निवासी पुनीत कोहली (33) और हौज साईं वाला निवासी मोहम्मद सुहैल (24) के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को दोपहर करीब 1.12 बजे आईपी मेट्रो स्टेशन के पास रिंग रोड पर दो वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना आईपी एस्टेट थाने को मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधिकारी ने कहा, मौके पर, पुलिस ने पाया कि आईटीओ से सराय काले खां की ओर आ रही एक इको स्पोर्ट कार और सराय काले खां से आईटीओ की ओर आ रही होंडा सिविक कार आईपी मेट्रो स्टेशन, रिंग रोड के पास टकरा गई।

गंभीर रूप से घायल ईको स्पोर्ट के चालक पुनीत को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सुहैल को भी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि होंडा सिविक कार के अन्य दो पुरुष – जुनैद (21) और रिहान घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया।

एक अधिकारी ने कहा, प्रारंभिक जांच के दौरान, ऐसा प्रतीत होता है कि होंडा सिविक कार ने नियंत्रण खो दिया, रिंग रोड के दूसरी तरफ आ गई और इकोस्पोर्ट को टक्कर मार दी। भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय