Wednesday, October 9, 2024

पुलिस मुठभेड़ में झारखण्ड और पश्चिम बंगाल के दो लुटेरे गिरफ्तार

कानपुर। रावतपुर थाना क्षेत्र में पुलिस की लुटेरों से मुठभेड़ हो गई और पुलिस ने घेराबंदी कर दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें एक पश्चिम बंगाल और दूसरा झारखण्ड का रहने वाला है। इनके पास से लूट या चोरी के 14 एंड्राइड मोबाइल और कारतूस सहित तमंचा बरामद हुआ है।

कल्याणपुर एसीपी अभिषेक कुमार पाण्डेय ने मंगलवार को बताया कि अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत रावतपुर थाना की पुलिस मसवानपुर के पास सघन चेकिंग अभ्यिान चला रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि मामा तालाब की बाउंड्री के पीछे दो लोग संदिग्ध बैठे हैं। इस पर फौरन पुलिस टीम वहां पर पहुंची संदिग्ध लोग भागने लगे और पुलिस टीम उनसे पूछताछ करना चाहती थी। इस बीच अपने को घिरता देख उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने बचाव करते हुए घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में एक ने अपना नाम ओम कुमार पुत्र विक्रम महतो जिला साहबगंज झारखण्ड बताया तो दूसरे ने रोनित नोनिया बताया जो पश्चिम बंगाल के वर्धमान जनपद का रहने वाला है। तलाशी जामा में इनके पास से लूट या चोरी के 14 एंड्राइड मोबाइल और कारतूस सहित तमंचा बरामद हुआ है। दोनों के खिलाफ थाना हाजा पर मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय