Wednesday, October 9, 2024

फरीदाबाद में भाजपा के विपुल गोयल ने रचा जीत का इतिहास, रिकॉर्ड मतों से जीते

फरीदाबाद । फरीदाबाद विधानसभा 89 क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने इतिहास रचते हुए 93,651 वोट प्राप्त किए और 48,388 वोटों के भारी अंतर से कांग्रेस के प्रत्याशी लखन सिंगला को पराजित कर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया। इस ऐतिहासिक जीत के साथ, विपुल गोयल भाजपा के चौथे सबसे बड़े अंतर से जीतने वाले नेता बन गए हैं।

विशेष बात यह रही कि विपुल गोयल को सभी भाजपा प्रत्याशियों में सर्वाधिक 65.45 प्रतिशत वोट मिले, जो उनकी लोकप्रियता और समर्थन का प्रमाण है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस शानदार जीत के जश्न में विपुल गोयल के सागर सिनेमा स्थित कार्यालय से एक भव्य रोड शो का आयोजन किया गया। बाजे-गाजे और आतिशबाजी के साथ आयोजित इस रोड शो में भारी संख्या में जनता ने भाग लिया और विजयी नेता का उत्साहपूर्वक स्वागत किया। रोड शो में उपस्थित लोगों ने विपुल गोयल को भारी जनसमर्थन और आशीर्वाद देकर इस ऐतिहासिक विजय को और भी खास बना दिया।

विपुल गोयल ने भाजपा से टिकट मिलने के बाद अपनी जीत के प्रति विश्वास जताया था और अपने पहले ही दिन समर्थकों को 40,000 से अधिक वोटों से जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया था। प्रारंभ में यह लक्ष्य चुनाव प्रचार का हिस्सा मात्र समझा जा रहा था, लेकिन विपुल गोयल ने अपनी मेहनत और रणनीति से इसे वास्तविकता में बदल दिया।

रोड शो के दौरान प्रेस को संबोधित करते हुए विपुल गोयल ने कहा कि जनता ने मुझे रिकॉर्ड तोड़ मतदान करके फरीदाबाद के भविष्य की बागडोर सौंपी है। मैं जनता के आशीर्वाद और समर्थन को सार्थक करने के लिए अपने संकल्प पत्र के सभी वादों को प्राथमिकता से पूरा करूंगा। उसके बाद ही मैं किसी और काम की तरफ ध्यान दूंगा।

इस ऐतिहासिक जीत ने न सिर्फ भाजपा की स्थिति को फरीदाबाद में मजबूत किया है, बल्कि विपुल गोयल के नेतृत्व और उनकी विकास योजनाओं ने भी मतदाताओं के दिलों में अपनी जगह बना ली है। अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जनता ने विपुल गोयल को फरीदाबाद के विकास और प्रगति के लिए एक मजबूत नेता के रूप में चुना है। विपुल गोयल की इस विजय के साथ, फरीदाबाद के लोग अब उनसे उम्मीद कर रहे हैं कि वे अपने वादों को पूरा करते हुए क्षेत्र को नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय