Wednesday, October 9, 2024

नोएडा में ससुराल से मायके में रहने आयी विवाहिता ने खाया जहर, मौत

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के रेलवे रोड में स्थित अपने मायके में रहने आई एक विवाहित ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चर्चा है कि महिला अपने विवाहित जीवन से खुश नहीं थी। इसके चलते वह परेशान रहती थी। पुलिस सभी पहलुओं को घ्यान में रखते हुए मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।
 

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया की शोभा शर्मा पत्नी सचिन शर्मा गांव मायचा में ब्याही थी। वह कस्बा दादरी के रेलवे रोड पर स्थित अपने मायके में रहने के लिए आई थी। तीन दिन पूर्व उन्होंने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान आज उसकी मौत हो गई।

 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले की जानकारी मृतका के ससुराल वाले को देकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय