Sunday, October 13, 2024

भांजे को गोली मारने का बदला लेने के लिए कर दी हत्या, आरोपित गिरफ्तार

गाजियाबाद। पुलिस ने थाना वेव सिटी क्षेत्र अंतर्गत डासना के दूधिया पीपल निवासी 32 वर्षीय युवक शादाब की हत्या के मामले का आज खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में डासना के ही मोहम्मद साजिद नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसके भांजे शोएब को 2017 में शादाब ने गोली मारकर घायल कर दिया था। उसी का बदला लेने के लिए उसने शादाब की हत्या की है।

पुलिस उपायुक्त एसएन तिवारी ने बताया कि थाना वेव सिटी पर नवाब पुत्र साबुद्दीन निवासी पुरानी पैठ दूधिया पीपल डासना ने पुलिस में तहरीर दी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके भाई शादाब (32) को धारदार हथियार से चोटिल कर हत्या कर दी तथा शव को छिपाने के आशय से तालाब के अन्दर फेंक दिया। तहरीर के आधार पर थाना वेव सिटी पर तत्काल सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया तथा घटना के अनावरण व गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि थाना वेव सिटी पुलिस टीम ने मैनुअल इनपुट की मदद व मुखबिर की सूचना पर उपरोक्त घटना का 12 घण्टे के अन्दर सफल अनावरण करते हुए प्रकाश में आये अभियुक्त मोहम्मद साजिद निवासी पुरानी पैंठ डासना थाना वेव सिटी जनपद गाजियाबाद को गिरफ्तार कर लिया।

अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वर्ष 2017 में शादाब ने उसके भान्जे शोएब (06) पुत्र ताज मोहम्मद निवासी पुरानी पैंठ डासना को गोली मार दी थी, जिससे उसकी बायी आंख एवं बायें तरफ के आधे शरीर को लकवा मार गया था । वह तभी से अपने भान्जे पर हुए हमले का बदला लेने के बारे में सोचता रहता था । उस मुकदमे में शादाब जेल भी गया था तथा जेल से छूटने के बाद चेन्नई में जाकर मजदूरी कर रहा था। शादाब के वापस आने के बाद से साजिद ने अपने भान्जे का बदला लेने की ठान ली थी। उसने शादाब की हत्या करने की योजना बनाई और उसको अपनी बातों में फंसाकर कुढियागढी वाले रास्ते पर ले गया। वहां पर तालाब के किनारे साजिद ने उसको शराब पिलाई और उससे अपने भांजे को गोली मारने का कारण पूछा। यह सुनकर शादाब गाली-गलौज करने लगा, जिस पर साजिद को गुस्सा आ गया और उसने उसके सिर में वहां पर पड़ी ईंट से कई बार वार किया, जिससे शादाब वहीं गिर गया । उसके बाद वहां पड़े डन्डे से वार करने के बाद चाकू से उसके गले पर वार किया। जब साजिद को विश्वास हो गया कि शादाब मर गया है तो उसके शव और मोबाइल फोन को तालाब में फेंक कर वह वहां से चला गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय