Monday, October 14, 2024

बाबा सिद्दीकी के पार्थिव शरीर का राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार- अजीत पवार

मुंबई। पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी के पार्थिव शरीर को राजकीय सम्मान के साथ मरीन लाइंस के बड़ा कब्रिस्तान में रविवार को रात साढ़े आठ बजे दफन किया जाएगा। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने इस तरह आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि इस हत्या मामले की हर एंगल से छानबीन की जा रही है।

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल आज बाबा सिद्दीकी के परिवार के लोगों से मुलाकात की । बाद में इन नेताओं ने कूपर अस्पताल में जाकर बाबा सिद्दीकी के पोस्टमार्टम के बारे में भी जानकारी ली। इसके बाद अजीत पवार ने बताया कि बाबा सिद्दीकी तीन बार विधायक और राज्यमंत्री रह चुके हैं। उनकी हत्या वेदनादायक है, मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस की चार टीमों को अन्य राज्यों में रवाना कर दिया है। उन्हें पूरा विश्वास है कि सभी आरोपित जल्द पकड़ लिए जाएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अजीत पवार ने कहा कि बाबा सिद्दीकी पहले कांग्रेस में थे लेकिन बाद में वे उनकी पार्टी में शामिल हो गए थे। उन्हें विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी दी गई थी। अचानक उनकी हत्या से वे स्तब्ध हैं। इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हम और हमारी पार्टी बाबा सिद्दीकी के परिवार के साथ है। अजीत पवार ने विपक्ष की आलोचना का जवाब देते हुए कहा कि यह राजनीति का विषय नहीं हो सकता है।

उल्लेखनीय है कि राकांपा नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार को देर रात बांद्रा के खेरवाड़ी इलाके मेंगोली मार कर हत्या कर दी गई थी। बाबा सिद्दीकी किसी कार्यक्रम में जाने के लिए अपने बेटे जीशान सिद्दीकी के साथ निकले थे, लेकिन अचानक जीशान का एक फोन काल आ गया और वे कार्यालय की ओर लौट कर फोन पर बात करने लगे। ठीक उसी समय हमलावरों ने बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग कर दी थी। इस घटना में दो हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे हमलावर की तलाश जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय