Monday, October 14, 2024

बाबा सिद्दीकी के हत्यारे की उज्जैन में तलाश, मुंबई पुलिस छान रही धर्मशाला व होटल

उज्जैन। मुंबई में एनसीपी (अजित गुट) नेता बाबा सिद्धीकी की गोली मारकर हत्या के मामले में फरार एक आरोपी के उज्जैन में होने की आशंका जताई गई। इस पर मुंबई क्राइम ब्रांच रविवार को उज्जैन पहुंची है। स्थानीय पुलिस की मदद से स्टेशन, देवासगेट, महाकाल मंदिर के आसपास स्थित होटल, लाज, धर्मशालाओं में मुंबई क्राइम ब्रांच हत्यारोपित की तलाश कर रही है। देर रात तक सर्चिंग जारी है।

उज्जैन पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि मुंबई क्राइम ब्रांच को पूछताछ में उज्जैन के किसी संदिग्ध के हाथ होने का इनपुट मिला है। टीम इसी संदिग्ध को पकड़ने के लिए रविवार को पहुंची। लॉरेंस गैंग का कनेक्शन खंगालने के लिए टीम छापेमारी कर रही है। संभावना यह भी जताई जा रही है कि आरोपी मुंबई से भागकर उज्जैन आ गया है। वह उत्तर प्रदेश के बहराइच का रहने वाला है। मुंबई पुलिस ने वहां दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। एक आरोपी की तलाश है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि मुंबई में शनिवार को एनसीपी नेता बाबा सिद्धीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह घटना तीन लोगों ने अंजाम दी है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, लेकिन तीसरा अभी फरार है। उसकी तलाश में मुंबई पुलिस ने देश के कई शहरों में अपनी टीमें भेजी हैं। इसी कड़ी में एक टीम उज्जैन भी पहुंची। बताया गया है कि टीम आरोपी की तलाश में अभी यहां डेरा डाले रहेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय